logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

रामलला के दर्शन कर रैलियां और कई जनसभाएं करेंगे अमित शाह

शुक्रवार को अमित शाह सबसे पहले सुबह 10.15 बजे अयोध्या में श्री हनुमानगढ़ी मंदिर में जाकर दर्शन करेंगे. इसके बाद श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र मंदिर जाकर दर्शन और रामलला की पूजा अर्चना करेंगे.

Updated on: 31 Dec 2021, 07:43 AM

highlights

  • सुबह 10.15 बजे अयोध्या में हनुमानगढ़ी मंदिर जाएंगे
  • बरेली में पार्टी नेताओं साथ बैठक कर लेंगे फीडबैक
  • कई रैलियों औऱ जनसभा का रहेगा पूरा दिन

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे पर निकले केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह शुक्रवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन कर भगवान श्री राम की पूजा अर्चना करेंगे. शुक्रवार को शाह अपने चुनावी दौरे की शुरूआत अयोध्या से करेंगे. अयोध्या और संत कबीर नगर में जनसभा को संबोधित करने के बाद शाह शाम को बरेली में रोड शो करेंगे और बरेली में ही रात्रि विश्राम कर संगठन के नेताओं के साथ बैठक कर जमीनी चुनावी हालात का फीडबैक लेंगे और चुनावी मुद्दों एवं रणनीति को लेकर पार्टी नेताओं को निर्देश भी देंगे.

अयोध्या में हनुमानगढ़ी मंदिर के दर्शन से शुरू होगा कार्यक्रम
शुक्रवार को अमित शाह सबसे पहले सुबह 10.15 बजे अयोध्या में श्री हनुमानगढ़ी मंदिर में जाकर दर्शन करेंगे. इसके बाद श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र मंदिर जाकर दर्शन और रामलला की पूजा अर्चना करेंगे. बताया जा रहा है कि शाह राम मंदिर निर्माण स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही ट्रस्ट के पदाधिकारियों से मुलाकात कर मंदिर निर्माण कार्य की प्रगति की भी जानकारी लेंगे. दोपहर 12 बजे अमित शाह अयोध्या के जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. अयोध्या की धरती से विरोधी दलों पर निशाना साधने के बाद शाह संत कबीर नगर के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां के औद्योगिक क्षेत्र स्थित मैदान में दोपहर बाद 2 बजे उन्हें एक जनसभा को संबोधित करना है.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली-मुंबई के कुछ क्लस्टर्स में तीसरी लहर आ चुकी, विशेषज्ञ का दावा

बरेली में रोड शो कर करेंगे बैठक
शाम 4 बजे बरेली पहुंचकर शाह कुतुबखाना चौराहे से लेकर पटेल चौक तक रोड शो कर भाजपा के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने की कोशिश करेंगे. बरेली के पटेल चौक में यात्रा का समापन करने के साथ ही वो जनसभा को भी संबोधित करेंगे. प्रदेश के अलग-अलग जिलों में दिन भर चुनावी रैलियां और रोड शो करने के बाद शाह बरेली में ही पार्टी नेताओं के साथ रात्रि बैठक कर जमीनी चुनावी हालात के बारे में उनसे फीडबैक लेंगे. इसी फीडबैक के आधार पर ही वह चुनावी मुद्दों एवं रणनीति को लेकर पार्टी नेताओं को निर्देश भी देंगे.