logo-image

महाराष्‍ट्र में बीजेपी-शिवसेना की जीत पर बोले अमित शाह, यह विकास की राजनीति की जीत है

महाराष्‍ट्र में एक बार फिर कमल खिला है. शिवसेना और बीजेपी गठबंधन को स्‍पष्‍ट बहुमत मिला है. इसको लेकर राज्‍य में दोनों दलों के पार्टी कार्यालय पर जश्‍न का माहौल है.

नई दिल्‍ली:

महाराष्‍ट्र में एक बार फिर कमल खिला है. शिवसेना और बीजेपी गठबंधन को स्‍पष्‍ट बहुमत मिला है. इसको लेकर राज्‍य में दोनों दलों के पार्टी कार्यालय पर जश्‍न का माहौल है. वहीं इस जीत पर गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा शिवसेना गठबंधन में विश्वास प्रकट करने के लिए महाराष्ट्र की जनता का कोटि-कोटि अभिनंदन. मोदी जी के नेतृत्व में महाराष्ट्र सरकार निरंतर प्रदेश की प्रगति और जनता की सेवा के लिए समर्पित रहेगी.

जबकि हरियाणा के चुनाव परिणाम पर अमित शाह ने मनोहर लाल खट्टर सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि गत 5वर्षों में मोदी जी के केंद्रीय नेतृत्व में खट्टर सरकार ने हरियाणा की जनता के कल्याण के लिए हर संभव प्रयास किये। भाजपा को सबसे बड़ी पार्टी बनाकर पुनः सेवा का मौका देने के लिए जनता का अभिनंदन करता हूँ।


वहीं नितिन गडकरी बोले- मैं महाराष्ट्र की जनता का दोबारा मौका देने के लिए आभार जताता हूं. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और लाखों कार्यकर्ताओं को जीत के लिए धन्यवाद देता हूं. यह विकास की राजनीति की जीत है.

यह भी पढ़ेंः महाराष्‍ट्र चुनाव परिणामः बीजेपी को शिवसेना ने दिखाई आंखें, उद्धव ठाकरे के बयान के ये हैं मायने

जबकि आदित्य ठाकरे बोले- उद्धव जी आगे फैसला लेंगे. हम सैनिक हैं और उनके आदेश का पालन करेंगे. वहीं  देवेंद्र फडणवीस बोले- जो पहले तय हुआ है, वही होगा. कम सीटें आने पर फडणवीस बोले- बागियों ने हमें नुकसान पहुंचाया. 15 चुने गए विधायक हमारे संपर्क में हैं. हमें उम्मीद है कि वे हमारे साथ आएंगे.