logo-image

बंगाल में बोले अमित शाह- एक बार कमल का बटन दबा दो तो 2 मई के बाद...

West Bengal Assembly Election : देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां वोटरों को रिझा रही हैं. इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में जनसभा को संबोधित किया है.

Updated on: 25 Mar 2021, 04:43 PM

नई दिल्ली:

West Bengal Assembly Election : देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां वोटरों को रिझा रही हैं. इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में जनसभा को संबोधित किया है. उन्होंने कहा कि ममता दीदी के राज में दुर्गा पूजा करने के लिए कोर्ट में जाना पड़ता है. मैं आपसे कहना चाहता हूं कि एक बार कमल के निशान का बटन दबा दो, 2 मई के बाद दुर्गा पूजा को रोकने की किसी की ताकत नहीं होगी.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बंगाल के मछुआरे भाइयों को कभी कोई सहायता नहीं मिली. आप भाजपा सरकार बना दो, हर मछुआरे के बैंक खाते में, बिना किसी कट मनी के 6,000 रुपये सीधे भेजने का काम हमारी सरकार करेगी. बंगाल में बालू माफिया, पानी टैंकर माफिया, भर्ती घोटाले वाले, गाय तस्करी करने वालों को हम जेल की सलाखों के पीछे डालेंगे. घुसपैठिए बंगाल के गरीबों का हक मार रहे हैं, भाजपा सरकार बनने के बाद पूरे बंगाल को हम घुसपैठियों से मुक्त करेंगे.

गृह मंत्री ने आगे कहा कि दीदी को भतीजे के अलावा कोई दिखाई नहीं पड़ता, उनका पूरा ध्यान भतीजे को मुख्यमंत्री बनाने में है, जबकि हमारा पूरा ध्यान बंगाल का विकास करने में लगा है. हमारे 130 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को टीएमसी के गुंडों ने मारा है. मैं सबको बताने आया हूं, 3 मई को भाजपा की सरकार बनने के बाद, भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाले एक-एक गुंडे को जेल की सलाखों के पीछे डाला जाएगा.

उन्होंने आगे कहा कि जंगलमहल में हम नया AIIMS बनाकर, आदिवासी और कुर्मी भाइयों को उपचार की आधुनिक सुविधाएं देंगे. हमने 250 BPO के जरिये यहां के आदिवासी और कुर्मी भाइयों को नौकरी देने का वादा किया है. हर घर मे 5 साल में कम से कम एक रोजगार भाजपा की सरकार देगी.

वहीं, इससे पहले पश्चिम बंगाल के पश्चिम मिदनीपुर में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ममता दीदी गरीबों, मछुआरों, या किसानों का विकास नहीं करना चाहतीं, क्योंकि वह सिर्फ और सिर्फ टीएमसी का विकास चाहती हैं. उनका नारा 'मेरा विकास और टीएमसी का विकास' है, जबकि भाजपा 'सबका साथ सबका विकास'.