News Nation Logo
Breaking
Banner

Airport की सफाई पर भड़के अखिलेश यादव, BJP ने किया पटलवार

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का हेलिकॉप्टर रोकने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. दिल्ली एयरपोर्ट की ओर से सफाई आने के बाद अखिलेश यादव भड़क गए.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 28 Jan 2022, 10:47:56 PM
keshav akhilesh

केशव प्रसाद मौर्य और अखिलेश यादव (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का हेलिकॉप्टर रोकने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. दिल्ली एयरपोर्ट की ओर से सफाई आने के बाद अखिलेश यादव भड़क गए. उन्होंने सवाल किया कि अगर एयर ट्रैफिक था तो भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं ने मुझसे पहले कैसे उड़ान भरी. इस पर बीजेपी ने पलटवार किया है. आपको बता दें कि शुक्रवार की दोपहर को अखिलेश यादव को दिल्ली से मुजफ्फरनगर जाना था. 

यह भी पढ़ें : अहमदाबाद के धंधुका में युवक की हत्या, हिरासत में दो मौलवी

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि मैं हेलिकॉप्टर में 2 घंटे से अधिक समय तक बैठा रहा. मुझे उम्मीद है कि चुनाव आयोग इस मामले में जरूर संज्ञान लेगा. अगर किसी को रैली के लिए जाना है तो वे कैसे काम करेंगे अगर उनके हेलिकॉप्टर को इतने लंबे समय के लिए रोक दिया जाए. ऐसा लगता है बीजेपी चुनाव से पहले कुछ भी करना चाहती है. अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि लोगों ने मुझसे कहा कि बीजेपी नेताओं ने मुझसे पहले उड़ान भरी थी. मुझे एयर ट्रैफिक के बारे में बताया गया था, लेकिन क्या बीजेपी नेताओं के लिए कोई एयर ट्रैफिक नहीं थी. जबकि मुझे 2 घंटे से ज्यादा समय तक उड़ान भरने के लिए इंतजार करना पड़ा. बीजेपी चाहे कुछ भी करे, यूपी के लोग उन्हें हटा देंगे.

इस पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने पलटवार करते हुए कहा कि न अखिलेश यादव की चुनावी योजना और न ही उनका विमान उड़ान भर रहा है. यह उनकी नाकामी और हताशा है, इसलिए वे इसके लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. 2014 में यूपी के लोगों ने उन्हें संकेत दिया था कि जब बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में 73 सीटें जीतीं तो वह सीएम नहीं बन सकते हैं.

यह भी पढ़ें : बिहार में अब शराबियों पर नजर रखेंगे टीचर, सरकार ने बनाई ये योजना 

केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करके कहा कि अखिलेश यादव आप और आपके गठबंधन को किसी के द्वारा रोकने की आवश्यकता नहीं, जनता ने रोकने का फ़ैसला 2014 में कर दिया, जो आज भी क़ायम है. नौटंकी बंद करके 10 मार्च को वोट की गिनती 11 मार्च को सैफई जाने की तैयारी करें. 4 घंटे में नहीं 40 मिनट में मेरठ पहुंचाने वाला तैयार है.

First Published : 28 Jan 2022, 10:44:40 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.