logo-image

असदुद्दीन ओवैसी के स्टेज तोड़ डांस ने तो सबको हिलाकर रख दिया, देखें VIDEO

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया (Social Media) पर असदुद्दीन ओवैसी का एक डांस वीडियो (Dance Video) वायरल (Viral) हो रहा है, जिसको लेकर हर तरफ गर्मागरम चर्चा है.

Updated on: 19 Oct 2019, 09:36 AM

दिल्ली:

आए दिन अपने बयानों की वजह से मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) एक बार चर्चा में हैं. दरअसल, इस बार वे अपने बयान की वजह से नहीं कुछ और वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया (Social Media) पर असदुद्दीन ओवैसी का एक डांस वीडियो (Dance Video) वायरल (Viral) हो रहा है, जिसको लेकर हर तरफ गर्मागरम चर्चा है.

यह भी पढ़ें: Petrol Rate Today 19th Oct 2019: लगातार दूसरे दिन सस्ता हो गया डीजल, पेट्रोल का रेट स्थिर

औरंगाबाद में चुनाव प्रचार के दौरान स्टेज से उतरते समय किया डांस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक असदुद्दीन ओवैसी मौजूदा समय में हैदराबाद से लोकसभा सांसद हैं और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) में अपने प्रत्याशी के प्रचार के लिए औरंगाबाद गए हुए थे. औरंगाबाद (Aurangabad) में जनसभा को संबोधित करने के बाद ओवैसी जब स्टेज से उतर रहे थे तो उसी दौरान वहां बज रहे गाने की धुन पर डांस करने लग गए.

यह भी पढ़ें: एयरटेल, वोडाफोन को पछाड़ते हुए रिलायंस जियो (Jio) बनी देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी

हालांकि उन्होंने काफी कम समय डांस किया लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उस खास पल का वीडियो बना लिया. वहीं वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह पहली बार है जब असदुद्दीन ओवैसी का यह रूप भी लोगों के सामने आया है.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: घर के बचे हुए खाने के तेल से भी चलेंगी गाड़ियां, जानें कैसे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक असदुद्दीन ओवैसी का यह वीडियो 17 अक्टूबर का है. बता दें कि संसद और टीवी चैनलों की बहसों में असदुद्दीन ओवैसी का एक अलग ही रूप नजर आता है, लेकिन उनके नए अंदाज को देखकर हर कोई आश्चर्यचकित है. महाराष्ट्र के औरंगाबाद पर असदुद्दीन ओवैसी अपनी नजर बनाए हुए हैं. बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी के उम्मीदवार को इस सीट से जीत मिली है. इसके अलावा पिछले विधानसभा चुनाव में इस सीट से उनकी पार्टी का विधायक भी चुना गया था.