News Nation Logo
Banner

कुमार विश्वास और बीजेपी की अटकलों पर दिल्ली उपमुख्यमंत्री सिसौदिया का तंज,बोले- प्रधानमंत्री भी हो सकते है कांग्रेस में शामिल

आप के नेता कुमार विश्वास भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते है।

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Singh | Updated on: 18 Jan 2017, 11:41:25 AM

highlights

  • भाजपा में शामिल हो सकते है कुमार विश्वास,साहिबाबाद से चुनाव लड़ने की संभावना 
  • साहिबाहाद की सीट पर अभी है गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह की नजर 

नई दिल्ली:

एक अंग्रेजी अखबार  के कुमार विश्वास के बीजेपी में शामिल होने की खबर पर मनीष सिसौदिया ने तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा कि हमको खबर मिली है कि प्रधानमंत्री कांग्रेस ज्वाइन करने जा रहे है। 

विश्वास के बीजेपी में शामिल होने की खबर के जवाब में सिसौदिया ने तंज करते हुए लिखा,'मेरे पास तो खबर है कि यूपी चुनाव के बाद प्रधानमंत्री जी कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं. उनकी राहुल गांधी से मुलाक़ात भी हो चुकी है!!'

सिसौदिया के अलावा कुमार विश्वास ने भी अपने ट्वीटर पर लिखा ही पंजाब और गोवा में आप की सरकार बनने जा रहीं है। क्योंकि फिर से अफावाहों का दौर जारी हो गया।

हालांकि दोनो ही नेताओं ने साफतौर पर इस खबर का खंडन नहीं किया है। बता दें कि अंग्रेजी अखबार इकॉनमिक टाइम्स के अनुसार भाजपा और विश्वास के बीच कुछ मुद्दों पर बातचीत होने के बाद इसका ऐलान किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि विश्वास और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मुलाकात लखनऊ स्थित बीजेपी ऑफिस में हो सकती है। चूंकि यूपी के विधानसभा चुनाव के लिए प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, ऐसे में इस बारे में जल्दी ही कोई ऐलान हो सकता है।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव के नए पोस्टर में मुलायम सिंह का बढ़ा कद, लिखा- 'आपकी साइकिल सदा चलेगी'

हालांकि लोकसभा चुनाव के दौरान भी इस तरह की खबरें आई थी, लेकिन विश्वास ने बाद में उन खबरों का खंडन कर दिया था। बता दें लोकसभा चुनाव के दौरान अमेठी से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ चुनाव लड़ चुके कुमार विश्वास का नाम पंजाब विधानसभा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से भी गायब है, ऐसे में संभावना को बल मिल रहा है।हालांकि इस विवाद के सामने आते ही आप के प्रवक्ता और पंजाब के प्रभारी संजय सिंह ने इसे खारिज कर दिया था।

उन्होंने कहा था कि विश्वास को लेकर पार्टी में कोई मतभेद नहीं है। कुमार विश्वास गोवा में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे। लेकिन गोवा में भी विश्वास पिछले साल दिसंबर के बाद से नजर नहीं आए। माना जा रहा है कि आप विश्वास को साइड लाइन कर रही है। इसलिए विश्वास अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने के लिए भाजपा का सहारा ले सकते है।

वहीं यह देखा जाना अभी बाकी है कि पंकज सिंह किस सीट से उतारा जाएगा। पिछले एक दशक से राजनीति में सक्रिय सिंह को चंदौली या नोएडा से उतारे जाने के कयास लगाए जा रहे हैं।

First Published : 18 Jan 2017, 07:10:00 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो