logo-image

रुझानों में बढ़त के बाद बोले AAP नेता सौरभ भारद्वाज- लोगों ने स्वीकारा हमारा गवर्नेंस मॉडल

ताजा रुझानों के मुताबिक, नई दिल्ली सीट पर केजरीवाल, राजेन्द्रनगर से आप प्रत्याशी राघव चड्ढा के अलावा अन्य सीटों पर भी आप को बढ़त हासिल हुई है.

Updated on: 11 Feb 2020, 10:09 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव की मतगणना सुबह आठ बजे से जारी है. गोल मार्केट काउंटिंग सेंटर पर अरविंद केजरीवाल की नई दिल्ली सहित पटेल नगर, राजेंद्र नगर, ग्रेटर कैलाश, दिल्ली कैंट और आरकेपुरम विधानसभा सीटों की मतगणना चल रही है. ग्रेटर कैलाश से आप उम्मीदवार सौरभ भारद्वाज 1500 से अधिक वोटों से आगे चल रहे हैं. शुरुआत में बैलट पेपर से पड़े वोटों की गिनती हुई. ताजा रुझानों के मुताबिक, यहां नई दिल्ली सीट पर केजरीवाल, राजेन्द्रनगर से आप प्रत्याशी राघव चड्ढा के अलावा अन्य सीटों पर भी आप को बढ़त हासिल हुई है.

यह भी पढ़ें: Delhi Assembly Election Results: किराड़ी विधानसभा सीट के नतीजे Live देखें

रुझानों के बाद सौरभ भारद्वाज ने दावा किया कि लोगों ने आम सरकार के गवर्नेंस मॉडल को स्वीकारा है. उन्होंने कहा, दिल्ली के लोगों ने हमारे गवर्नेंस मॉडल  को स्वीकार किया है. मतगणना केंद्र में, अभी मैं देख सकता हूं कि बीजेपी उम्मीदवार की तुलना में मुझे दोगुना वोट मिल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली चुनाव रुझानों से हुआ साफ, लोकसभा चुनाव '2024: केजरीवाल बनाम मोदी'

बता दें, दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी फिर से प्रचंड बहुमत से सरकार बनाती दिख रही है. रुझानों के बाद जहां आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है तो वहीं बीजेपी और कांग्रेस के चेहरे मायूसी में डूबे हुए हैं. रुझानों को देखते हुए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी बयान भी सामने आया है. रुझानों को देखते हुए मनोज तिवारी ने कहा है कि नतीजों के बाद उन्हें कुछ भी झेलना पड़े, वे तैयार हैं.