logo-image

मेरा छोटा भाई भगवंत मान पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेगा: केजरीवाल

पंजाब में आम आदमी पार्टी ने पूर्ण बहुमत हासिल किया है. यह आम के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ( Bhagwant Mann ) 16 मार्च को सीएम पद की शपथ लेंगे

Updated on: 11 Mar 2022, 04:52 PM

News Delhi :

पंजाब में आम आदमी पार्टी ने पूर्ण बहुमत हासिल किया है. यह आम के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ( Bhagwant Mann ) 16 मार्च को सीएम पद की शपथ लेंगे. इस बीच आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंदर केजरीवाल ( AAP Convenor Arvind Kejriwal ) ने ट्वीट कर कहा कि मेरा छोटा भाई भगवंत मान पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेगा. आज वे शपथ ग्रहण का न्यौता देने मेरे घर आए. मुझे पूरा भरोसा है कि भगवंत एक मुख्यमंत्री के तौर पर पंजाब के लोगों की हर उम्मीद को पूरा करेंगे. इससे पहले भगवंत मान ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंच सीएम अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से मुलाकात की. 

आम आदमी पार्टी के पंजाब में मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के पैर छू कर आशीर्वाद दिया. वहीं, सीएम केजरीवाल और सिसोदिया ने भी उनको गले लगाकर उनका स्वागत किया.