logo-image

हरैया को पहचान दिलाएगी आम आदमी पार्टी: सभाजीत सिंह

हरैया विधानसभा बस्ती में AAP प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने शनिवार को प्रत्याशी इंजीनियर सुरेश कुमार सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को सम्बोधित किया. इस अवसर पर भारी जनसैलाब सभाजीत सिंह को सुनने के लिए उतरा.

Updated on: 26 Feb 2022, 06:20 PM

नई दिल्ली :

हरैया विधानसभा बस्ती में AAP प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने शनिवार को प्रत्याशी इंजीनियर सुरेश कुमार सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को सम्बोधित किया. इस अवसर पर भारी जनसैलाब सभाजीत सिंह को सुनने के लिए उतरा. लोगों ने फूलों की माला पहनाकर सभाजीत सिंह का स्वागत किया. इस अवसर पर सभाजीत सिंह ने अपने भाषण में लोगों को आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर बजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी बुनियादी सुविधाओं को और बेहतर तरीके से प्रदान किये जाने की बात कही. उन्होंने जो पिछली सरकारें आज तक नहीं कर पाई हरैया के विकास के लिए वो योजनाएं आम आदमी पार्टी लेकर आएगी और हरैया को दुनिया के नक्शे पर पहचान दिलाने का काम करेगी.

यह भी पढ़ें : Russia-Ukraine war: रूसी टैंक ने कार को रौंदा, मौत का मंजर देख उड़ जाएंगे होश

सभाजीत सिंह ने अपने भाषण में जनता से बुनियादी जरूरतों को समझने और उनको पूरा करने वाली सरकार बनाने के लिए जन-जन से झाडू निशान पर बटन दबाने की अपील की. सभाजीत सिंह ने जनता से कहा कि जात-धर्म की राजनीति से ऊपर उठकर मुद्दों पर वोट करें. बीजेपी पर हमला बोलते हुए सभाजीत सिंह ने जनता को बताया कि बीजेपी वालों के दिगाम पर सत्ता का अंहकार हावी है. उन्होंने पांच सालों में यूपी में कोई विकास नहीं किया इसलिए किसी मुद्दे पर वो बोलने को तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में जनता झाडू मार-मार कर इनका भूत उतारेगी. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो चुनाव में मुद्दों की बात कर रही है. जाति-धर्म की राजनीति के खिलाफ एक बदलाव की बात कर रही है.

सभाजीत सिंह ने जनता को बताया कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे. बकाये बिजली के बिल माफ करेंगे. 24 घंटे बिजली देंगे और किसानों की बिजली बिलकुल माफ कर देंगे. नौजवानों को पांच हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता और दस लाख सरकारी नौकरी हर साल देंगे. माताओं बहनों के लिए एक हजार रुपये हर महीने देंगे. शिक्षा मुफ्त, इलाज मफ्त, माताओं-बहनों के लिए बस की यात्रा मुफ्त. दिल्ली का केजरीवाल मॉडल है उसको उत्तर प्रदेश में उतारने का सपना लेकर आम आदमी पार्टी आई है.