logo-image

चुनाव से ठीक पहले सामने आया इस विधायक का अश्‍लील वीडियो, जानें क्‍या है मामला

सागर बीजेपी विधायक शैलेंद्र जैन का एक अश्लील वीडियो सामने आने से गुरुवार रात सागर बीजेपी इकाई में हड़कंप मच गया. विधायक शैलेंद्र जैन ने इसकी शिकायत मोतीनगर थाने में की है. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आकाश जैन नाम के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 19 Oct 2018, 09:54 AM

सागर:

सागर बीजेपी विधायक शैलेंद्र जैन का एक अश्लील वीडियो सामने आने से गुरुवार रात सागर बीजेपी इकाई में हड़कंप मच गया. विधायक शैलेंद्र जैन ने इसकी शिकायत मोतीनगर थाने में की है. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आकाश जैन नाम के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. उसने वीडियो में छेड़छाड़ कर विधायक का चेहरा लगा दिया था.

मोतीनगर टीआई विपिन ताम्रकार के अनुसार, वायरल हो रहे इस वीडियो की एडिटिंग सागर के मकरोनिया क्षेत्र में रहने वाले युवक आकाश जैन ने की थी. किसी फिल्म के अश्लील वीडियो में सागर बीजेपी विधायक शैलेंद्र जैन का चेहरा लगाया गया है. मामला सामने आने के बाद विधायक ने ने मोतीनगर थाने में इसकी शिकायत की. पुलिस ने आकाश के खिलाफ IPC की धारा 269, 188, 34 और ITएक्ट 67 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

सागर से बीजेपी विधायक शैलेंद्र जैन इस बार फिर टिकट के दावेदार हैं. पिछले चुनाव में भी ऐसी ही किसी अश्लील सीडी की चर्चाओं से चुनावी माहौल गर्माया रहा और इस बार भी एक वीडियो सामने आ गया है.