News Nation Logo

BREAKING

Banner

और नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहते थे मुलायम सिंह यादव

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और बीएसपी सुप्रीमो मायावती की संयुक्त रैली है. इस मौके पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव और बीएसपी प्रमुख मायावती ने रैली को संबोधित किया.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 19 Apr 2019, 02:03:21 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

मैनपुरी की रैली में मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार को सपा, बसपा गठबंधन को जिताने की अपील की. वहीं लोकसभा सत्र के अंतिन दिन उन्होंने कुछ ऐसा कहा था कि जिससे सपा और बसपा दोनों असहज हो गए थे. बता दें कि बजट सत्र के दौरान मुलायम सिंह ने कहा था कि 'हमलोग तो इतने बहुमत में नहीं आ सकते. प्रधानमंत्री जी हम चाहते हैं कि आप फिर से प्रधानमंत्री बनें'. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है. मैं कहना चाहता हूं कि सारे सदस्य फिर से जीत कर आएं और आप दोबारा प्रधानमंत्री बनें'.

यह भी पढ़ें: मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान, कहा दिल से चाहता हूं नरेंद्र मोदी बने दोबारा प्रधानमंत्री

गौरतलब है कि आज उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और बीएसपी सुप्रीमो मायावती की संयुक्त रैली है. कई सालों बाद पहला मौका होगा जब मायावती और मुलायम सिंह एक साथ मंच साझा कर रहे हैं. रैली में अजित सिंह शामिल नहीं हुए हैं. रैली की शुरुआत करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा, गठबंधन में हम मायावती का स्‍वागत करते हैं. मायावती ने हमारा साथ दिया है. उनके साथ आने से मुझे खुशी है. वहीं मायावती ने इस मौके पर कहा, मुलायम सिंह यादव ने सपा के बैनर तले मुस्‍लिम समाज के लोगों को काफी तरजीह दी है. इसके अलावा अन्‍य पिछडे़ वर्ग के लोगों को भी मान-सम्‍मान दिया. इसके साथ ही ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह नकली व फर्जी पिछड़े वर्ग से नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: बीजेपी नया भारत तो हम नया प्रधानमंत्री बनाने की बात बोल रहे : अखिलेश यादव

First Published : 19 Apr 2019, 02:00:40 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.