logo-image

जया प्रदा को लेकर बयान साबित हो गया तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा, आजम खान ने दी सफाई

आजम खान ने कहा, मैं 9 बार रामपुर से विधायक रह चुका हूं और मंत्री भी रहा हूं. मुझे पता है किसे क्‍या कहना है और क्‍या नहीं कहना है.

Updated on: 15 Apr 2019, 10:05 AM

नई दिल्‍ली:

रामपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं जया प्रदा को लेकर आपत्‍तिजनक बयान से आजम खान ने इनकार किया है. आजम खान ने तो यहां तक चुनौती दी कि अगर बयान साबित हो गया तो वह राजनीति छोड़ देंगे और चुनाव नहीं लड़ेंगे. आजम खान ने कहा, मैं 9 बार रामपुर से विधायक रह चुका हूं और मंत्री भी रहा हूं. मुझे पता है किसे क्‍या कहना है और क्‍या नहीं कहना है. अगर कोई यह बात साबित कर देता है तो मैं अपना नामांकन वापस ले लूंगा.

आजम खान ने मीडिया पर इस मामले को तूल देने और गलत व्‍याख्‍या करने का भी आरोप लगाया. उन्‍होंने कहा, मैं मीडिया से बहुत निराश हूं. मीडिया मुझे पसंद नहीं करता है और मैं भी मीडिया को पसंद नहीं करता हूं.

क्‍या कहा था आजम खान ने, देखें वीडियो

रामपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा, 'जिसकों हमने उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैंने 17 दिन में पहचान गया कि इनकी .... खाकी रंग का है.' जिस समय आजम खान यह बात कह रहे थे, उस समय मंच पर समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव भी मौजूद थे.