News Nation Logo
Banner

रक्षा सौदों में भ्रष्‍टाचार कर अपने पार्टनर को फायदा पहुंचाते हैं 'नामदार', प्रतापगढ़ में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा, उत्‍तर प्रदेश में बसपा-सपा के राज में कुछ भी छोड़ा जाता था, सब असुरक्षित था. ताजमहल हो गया फिर टोटी, सब पर बराबर खतरा था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 04 May 2019, 02:13:39 PM
पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रतापगढ़ की रैली में कांग्रेस को घेरा

पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रतापगढ़ की रैली में कांग्रेस को घेरा

नई दिल्‍ली:

PM Narendra Modi rally in Pratapgarh Uttar Pradesh - उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में रैली करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस समेत समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर हमला किया.  उन्होंने कहा, ये महामिलावटी लोग लूट का रास्‍ता निकाल लेते हैं, जमीन से लेकर अंतरिक्ष तक कुछ भी नहीं छोड़ते. कांग्रेस के नामदार ट्रस्‍ट के नाम पर कब्‍जा करते हैं और उसे हड़प लेते हैं. रक्षा सौदों में भी इनलोगों ने भ्रष्‍टाचार किया. अपने पार्टनर को ये लोग फायदा पहुंचाते हैं. कई केस इन पर चल रहे हैं लेकिन ये लोग नोटिस मिलने पर हाजिर नहीं होते हैं, अपने वकील को भेज देते हैं.

बसपा-सपा के राज में कुछ भी छोड़ा जाता था, सब असुरक्षित था

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, उत्‍तर प्रदेश में बसपा-सपा के राज में कुछ भी छोड़ा जाता था, सब असुरक्षित था. ताजमहल हो गया फिर टोटी, सब पर बराबर खतरा था. कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथी स्‍थिर और टिकाऊ सरकार दे ही नहीं सकते. केंद्र में अंतिम बार जब तीसरे मोर्चे की सरकार बनी थी तो दो साल में ही गिर गई थी और दो प्रधानमंत्री देश को मिले थे. इसी तरह सपा और बसपा आखिरी बार साथ आए थे, तब भी उनकी सरकार दो साल से अधिक नहीं चल पाई थी. 

पीएम मोदी ने कहा, महामिलावट का तीसरा खतरा जातिवाद है. याद करिए, यूपी के किस इलाके में बिजली आए और नहीं आए, ये लोग सत्‍ता में बैठकर तय करते थे. केंद्र में जब महामिलावट की सरकार थी तो मंत्रालय और मंत्री आपस में हिस्‍सेदारी के लिए झगड़ते रहते थे. कोरबार में 2007 में शिलान्‍यास हुआ, 2009 में भी कुछ नहीं हुआ, लेकिन वहां आधुनिक हथियार काफी दिनों तक नहीं बने. हमारी सरकार ने अमेठी में रूस के सहयोग से फैक्‍ट्री चालू करवाई. अब वहां एके 203 बनेगी. 

पीएम मोदी बोले- याद करिए, सपा-बसपा के राज में गुंडों ने कैसे बेहाल कर रखा था, महिलाओं की चेन लूट ली जाती थी. अब योगी जी गुंडों के चंगुल उत्‍तर प्रदेश के लोगों को बचा रहे हैं. आज 21वीं सदी में जिस तरह से दुनिया में बदलाव हो रहे हैं, उसमें इस महामिलावट से बचने की जरूरत है. इनलोगों की चली तो ये 21वीं सदी के नौजवानों का पूरा भविष्‍य बर्बाद कर देंगे. अभी हेलीकॉप्‍टर घोटाले में इनके राजदार को हम विदेश से दबोच लाए हैं और वह रोज राज खोल रहा है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- गलत नीति के चलते पाकिस्‍तान रोजाना आंख दिखाता रहता था, अब सीमा पार, देश के भीतर दोनों जगह प्रहार कर रहे हैं. वोट के लिए हम किसी आतंकी का जात नहीं देख रहे हैं. इन्‍होंने तो हिंदू आतंकवाद का हौव्‍वा खड़ा कर रखा था. अब आतंकी हों या उनके आका, मोदी को हटाने के लिए दुआएं मांग रहे हैं, लेकिन पूरा देश कह रहा है कि कुछ भी कर लो.... फिर एक बार मोदी सरकार. 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, इस पूरे क्षेत्र में हम रक्षा, खेती से जुड़े उद्योगों को प्रोत्‍साहित कर रहे हैं.  किसान परिवारों को सीधी मदद बैंक में मिलनी शुरू हो गई है. छोटे दुकानदारों और छोटे किसानों को पेंशन भी हम देने जा रहे हैं. आने वाले साल में नई ऊंचाई की यात्रा तय करनी है.

First Published : 04 May 2019, 11:05:05 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.