News Nation Logo
Banner

आतंकियों को मारने से पहले क्या मेरा जवान EC से परमिशन लेगा: PM नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी सातवें और अंतिम चरण की वोटिंग के लिए भारतीय जनता पार्टी के चुनावी अभियान में वो आज कुशीनगर में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 12 May 2019, 12:56:26 PM
फोटो - साभार - BJP4India

फोटो - साभार - BJP4India

नई दिल्ली:

Lok Sabha Chunav Phase 6 Voting Live Updates: लोकसभा चुनाव 2019 में दिल्ली सहित 7 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर आज मतदान जारी है. वहीं पीएम मोदी सातवें और अंतिम चरण की वोटिंग के लिए भारतीय जनता पार्टी के चुनावी अभियान में वो आज कुशीनगर में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं. आपको बता दें कि छठे चरण में केंद्रीय मंत्रियों राधामोहन सिंह, हर्षवर्धन और मेनका गांधी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेताओं दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया की साख दांव पर लगी है. छठे चरण में उत्तर प्रदेश की 14, हरियाणा की 10, बिहार और मध्य प्रदेश की 8-8, दिल्ली की सात और झारखंड की चार सीटों पर वोटिंग हो रही है. 

ये महामिलावटी लोगों ने हमारी संस्कृति, परंपरा, हमारे सवा सौ करोड़ देशवासियों की ताकत इनके नायक राष्ट्र के महापुरुषों की कभी परवाह नहीं की. देशभर में बाबा साहेब आंबेडकर से जुड़े स्थानों को पंच तीर्थ के रूप में विकसित करने का काम आपके इस सेवक ने किया है.

हमारा ये निरंतर प्रयास रहा है कि हम हमारी संस्कृति और हमारी आस्था के केंद्रों का प्रचार प्रसार करें। लेकिन सिर्फ अपना परिवार देखने वाले कांग्रेस और महामिलावटी लोगों ने अपनी संस्कृति, अपनी ताकत, अपने राष्ट्र नायकों की परवाह नहीं की.

हम पूर्वांचल को देश की गैस आधारित अर्थव्यवस्था और कृषि उत्पादों का एक बड़ा हब बनाने के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं.

वंशवाद की बेल पकड़कर ये लोग अब इतना ऊपर चढ़ चुके हैं कि गरीब को तुच्छ मानते हैं. वहीं, मैं गरीबी में पैदा हुआ, गरीबी में बड़ा हुआ और कुम्भ के मेले में गरीबों का पैर धोकर, सफाई कर्मचारी का पैर धोकर खुद को धन्य मानता हूं.

गरीब को गंदगी में रहने का शौक नहीं होता, वो उसकी मजबूरी होती है. लेकिन इन महामिलावटी लोगों ने कभी इस बारे में नहीं सोचा. मैंने स्वच्छ भारत अभियान चलाया, 10 करोड़ से अधिक शौचालय बनवाए.

जब इन लोगों को मौका मिला तो इन लोगों ने बिजली में भी घोटाला कर दिया। जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो ढाई करोड़ से ज्यादा गरीब परिवारों में मुफ्त बिजली कनेक्शन दिया

जब इन लोगों को मौका मिला तो इन्होंने NRHM घोटाला कर दिया, एंबुलेंस में घोटाला कर दिया। जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो देश के हर गरीब को साल में 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की सुविधा दी.

जब इन्हें मौका मिला, तो इन लोगों ने अपने लिए लाखों-करोड़ों के बंगले बना लिए. जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो मैंने मेरा बंगला नहीं बनाया बल्कि देश के गरीबों के लिए डेढ़ करोड़ घर बनाए.

जब इन्हें लोगों को मौका मिला तो इन लोगों ने कोयला घोटाला कर दिया. जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो मैंने 7 करोड़ गरीब माताओं को मुफ्त गैस कनेक्शन देकर उन्हें धुंए से मुक्ति दिलाई.

आज जो लोग मेरी जाति का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं, जब उन्हें आपकी सेवा का मौका मिला तो उन्होंने अपने लिए सैकड़ों-हजारों करोड़ रुपए की संपत्ति खड़ी कर ली. मैं गुजरात में सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा, पांच साल से देश का प्रधानमंत्री हूं और मेरा बही खाता भी देश के सामने है

जब इन्हें लोगों को मौका मिला तो इन लोगों ने कोयला घोटाला कर दिया. जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो मैंने 7 करोड़ गरीब माताओं को मुफ्त गैस कनेक्शन देकर उन्हें धुंए से मुक्ति दिलाई.

आज जो लोग मेरी जाति का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं, जब उन्हें आपकी सेवा का मौका मिला तो उन्होंने अपने लिए सैकड़ों-हजारों करोड़ रुपए की संपत्ति खड़ी कर ली. मैं गुजरात में सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा, पांच साल से देश का प्रधानमंत्री हूं और मेरा बही खाता भी देश के सामने है.

बीते 5 साल में आपके इस सेवक ने इस कार्य संस्कृति को बदल दिया है. इन लोगों के दांव पेंच नाकाम हो रहे हैं और ये लोग मुझे पानी पी-पीकर के कोस रहे हैं. दुनियाभर की डिक्शनरी से खोजकर लाते हैं और प्रेम का नकाब पहनाकर मुझे गालियां देते हैं.

बहन जी आपके साथ गेस्ट हाउस में जो हुआ था उससे सारे देश की बहनों और बेटियों को पीड़ा हुई थी. अगर आप बेटियों की रक्षा के प्रति इतनी ही ईमानदार हैं तो आज ही, इसी समय राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस ले लीजिए.

भ्रष्टाचार हो, महंगाई हो या 1984 में हजारों सिखों का कत्ल हुआ हो इनका जवाब यही होता है- 'हुआ तो हुआ'. जिस अहंकार में ये लोग कहते हैं 'हुआ तो हुआ' वो इन लोगों ने देश की सरकार मशीनरी का हिस्सा बना दिया.

बेटियों पर अत्याचार करने वाले, राक्षसी प्रवृत्ति के लोगों को सजा देने के लिए आपके इस चौकीदार ने फांसी की सजा का प्रावधान किया है. कांग्रेस सरकार की भी नीयत सही होती तो अलवर में जो हुआ उसे छिपाने में, दबाने में नहीं लगती.

आपका हर वोट मेरे लिए जरुरी है, पवित्र है और अमूल्य है. जीत सामने देखकर ये समय आराम करने का नहीं है, ये जीत को इतना ऐतिहासिक बनाने का है कि महामिलावटी लोग देश के खिलाफ जाने का विचार सोचना भी छोड़ दे.

राम का नाम लेने वालों को जेल में डालने वालों को लोकतांत्रिक तरीके से सजा मिले इसलिए देश का कोई भी स्थान हो या कोई भी किनारा देश कमल के निशान पर वोट दे रहा है.

आज सुबह खबर आयी की कश्मीर में सेना ने कुछ आतंकी मार गिराए. कुछ लोगों को ये परेशानी है कि आज जब मतदान चल रहा है तो मोदी ने आतंकियों को क्यों मारा. देश मजबूत, निर्णायक और ईमानदार सरकार के लिए वोट दे रहा है.

भारत को दहलाने वाले आज डर-डर कर जीने को मजबूर हैं. वो डर रहे हैं इसलिए देश की हिम्मत बढ़ रही है और इसलिए देश मोदी को वोट दे रहा है.

आज दुनिया में भारत की जो गूंज सुनाई दे रही है, देश इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को और मोदी को वोट दे रहा है. आतंक के खिलाफ जो सीधी लड़ाई हम लड़ रहे हैं उसके लिए देश कमल के निशान पर बटन दबा रहा है, मोदी को वोट दे रहा है

पांच चरण के मतदान हो चुके हैं और विरोधी चारों खाने चित हैं. बौखलाएं हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस चौकीदार पर लोगों का इतना प्यार क्यों उमड़ रहा है.

First Published : 12 May 2019, 12:56:26 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो