News Nation Logo
Banner

'भगवा आतंकवाद' कहने वाले दिग्विजय सिंह अब खुद भगवाधारी हो गए

कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने गायत्री शक्ति पीठ पहुंचकर पूजा-अर्चना की और जीत के लिए आशीर्वाद मांगा. इस दौरान वो भगवा दुपट्टे पहने हुए नजर आए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 09 May 2019, 01:49:05 PM

नई दिल्ली:

2019 के चुनावी महासंग्राम में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की हाईप्रोफाइल सीट भोपाल में हर रोज नए सियासी समीकरण बन रहे हैं. कांग्रेस के दिग्विजय सिंह और बीजेपी की साध्वी प्रज्ञा के बीच मुकाबला अब भगवा रेस में बदल गया है. 'भगवा आतंकवाद' कहने वाले दिग्विजय सिंह अब खुद भगवाधारी हो गए हैं. कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने आज गायत्री शक्ति पीठ पहुंचकर पूजा-अर्चना की और जीत के लिए आशीर्वाद मांगा. इस दौरान वो भगवा दुपट्टे पहने हुए नजर आए हैं.

यह भी पढ़ें- साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दिग्विजय सिंह को बताया शैतान, बिना नाम लिए बोला हमला

एक वक्त था जब दिग्विजय सिंह ने भगवा को आतंक के साथ जोड़ा था लेकिन अब उसी भगवा के सामने नतमस्तक हो गए हैं. ऐसा नहीं कि दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) अपनी छवि से वाकिफ नहीं. यही वजह है कि वो लगातार हिंतुत्व को लेकर अपनी छवि बदलने में लगे हैं. गुरुवार दोपहर दिग्विजय सिंह गायत्री मंदिर (Gayatri Temple) पहुंचे. यहां उन्होंने पूजा पाठ किया. इस दौरान उनके गले में भगवा दुपट्टा था, जो उनके भगवाधारी बनने का सबूत है. हालांकि मंदिर में पूजा के बाद दिग्विजय सिंह ने गाय की पूजा की और गाय को चारा भी खिलाया.

इससे पहले बुधवार को भी भोपाल की सड़कों पर कंप्यूटर बाबा (Computer Baba) और दिग्विजय सिंह की अगुवाई में भगवा ध्वज फहराते हुए एक रोड शो निकाला गया. दिग्गी राजा के करीब एक किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में भगवा ध्वज और पताकाओं के साथ कांग्रेस के झंडे भी फहरते हुए दिखाई दिए. इतना ही नहीं उनके रोड शो में पुलिसकर्मियों को भी भगवा दुपट्टा पहनाया गया था. सादी वार्दी में तैनात कुछ पुलिसकर्मियों की भगवा दुपट्टा डाले हुए फोटो भी सामने आई.

यह भी पढ़ें- इंदौर से बीजेपी उम्मीदवार शंकर लालवानी के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या है वजह

इस चुनाव में भोपाल (Bhopal) में दोनों तरफ इस बार भगवा रंग जरूर देखा जा रहा है. भगवाधारी साध्वी का जवाब देने के लिए दिग्वजय सिंह भी भगवा झंडा लेकर निकल चुके हैं. उनके साथ में नारे लगाते साधु-संत भी चुनावी मैदान पर आ गए हैं. ऐसे में कम से कम भोपाल के लिए अब दूसरे सारे मुद्दे हवा हैं. यहां सिर्फ खुद को सामने वाले से ज्यादा बड़ा धार्मिक साबित करने की होड़ लग चुकी है. यहां पर साध्वी प्रज्ञा और दिग्विजय सिंह के बीच कांटे की टक्कर है. चुनावी सीजन में कांग्रेस-बीजेपी, दोनों ही जमकर हिंदुत्व की बात कर रही हैं.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 09 May 2019, 01:49:05 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×