News Nation Logo

साध्वी प्रज्ञा के बयान पर ओवैसी का तंज, कहा- कुछ साल बाद श्री श्री गोडसे को भी भारत रत्न देने की सिफारिश की जाएगी

असदुद्दीन ओवैसी ने साध्वी प्रज्ञा के बयान को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. ओवौसी ने कहा, 'पीएम नरेंद्र मोदी प्रज्ञा के उम्मीदवारी को लेकर बचाव और समर्थन किया था. यह उनका (साध्वी प्रज्ञा) खुद का बयान नहीं है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 16 May 2019, 05:40:13 PM
asaduddin owaisi (File Photo)

asaduddin owaisi (File Photo)

highlights

  • साध्वी प्रज्ञा के बहाने ओवैसी का बीजेपी पर निशाना
  •  गोडसे पर दिया बयान प्रज्ञा का नहीं बल्कि बीजेपी का
  • कुछ साल बाद गोडसे के लिए मांगा जाएगा भारत रत्न

नई दिल्ली:

जब से साध्वी प्रज्ञा राजनीति में उतरी हैं तब से वो विवादित बयान देकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बार तो बीजेपी भी उनके बयान से खुद को किनारा कर लिया है. दरअसल साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त करार दिया जिसके बाद वो विरोधियों के निशाने पर आ गई हैं.एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने साध्वी प्रज्ञा के बयान को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. ओवौसी ने कहा, 'पीएम नरेंद्र मोदी प्रज्ञा के उम्मीदवारी को लेकर बचाव और समर्थन किया था. यह उनका (साध्वी प्रज्ञा) खुद का बयान नहीं है. यह स्वतंत्र भारत के पहले आंतकवादी द्वारा खड़ा किया बीजेपी है. कुछ सालों बाद श्री श्री गोडसे को भी भारत रत्न देने की सिफारिश की जाएगी.

बता दें कि अभिनेता ने नेता बने कमल हासन ने कुछ दिन पहले महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को स्वतंत्र भारत का पहला आतंकवादी कहा था, जिसपर भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त ही रहेंगे. उनको आतंकवादी कहने वाले लोगों को अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए. ऐसे लोगों को जनता चुनाव में मुंहतोड़ जवाब देगी.

इसे भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी की रैली पर समर्थकों संग धावा बोल सकती हैं ममता बनर्जी, एसपीजी का अलर्ट

जिसके बाद बवाल खड़ा हो गया. बीजेपी ने खुद इसे साध्वी प्रज्ञा का बयान देते हुए इससे किनारा कर लिया. बीजेपी ने कहा कि वो इस बयान के साथ नहीं है वो इसकी निंदा करते हैं और साध्वी प्रज्ञा से इस बाबत सवाल -जवाब किया जाएगा.

First Published : 16 May 2019, 05:40:13 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.