News Nation Logo

नोएडा में 4 अक्टूबर को होगी संघ लोक सेवा आयोग परीक्षा

जिला अधिकारी सुहास एल.वाई. के नेतृत्व में आगामी 4 अक्टूबर को जिले में 35 सेंटरों पर संघ लोक सेवा आयोग (Union Public service commission) की महत्वपूर्ण परीक्षा का आयोजन किया जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 11 Sep 2020, 12:06:32 PM
exam

Exam (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नोएडा :

जिला अधिकारी सुहास एल.वाई. के नेतृत्व में आगामी 4 अक्टूबर को जिले में 35 सेंटरों पर संघ लोक सेवा आयोग (Union Public service commission) की महत्वपूर्ण परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व एवं इस परीक्षा के नोडल अधिकारी मुनींद्र नाथ उपाध्याय ने बताया कि आयोजित होने वाली संघ लोक सेवा परीक्षा में कुल 16312 परीक्षार्थी भाग लेंगे. यह परीक्षा आगामी 4 अक्टूबर को दो पालियों में संपन्न होगी. परीक्षा सुबह साढ़े 9 बजे से साढ़े 11 बजे तक और दूसरी पाली ढाई बजे से साढ़े 4 बजे तक होगी.

और पढ़ें: NEET परीक्षा को टालने वाली याचिका को SC ने किया खारिज

उन्होंने बताया कि इस महत्वपूर्ण परीक्षा को मानकों के अनुरूप जनपद में सकुशल संपन्न कराने के संबंध में सभी तैयारियां की जा रही हैं, जिसके संबंध में सेंटरों का निर्धारण कर लिया गया है.

उन्होंने कहा कि केंद्र व्यवस्थापकों को इस संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं. वहीं आगामी 16 एवं 17 सितंबर को इस परीक्षा को सकुशल संपन्न कराने के उद्देश्य से केंद्र व्यवस्थापक एवं ड्यूटी में लगाए गए अन्य अधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक एवं उन्हें प्रशिक्षण दिया जाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Sep 2020, 11:34:01 AM

For all the Latest Education News, More News News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.