logo-image

Telangana Model School Result 2019 Manabadi: तेलंगाना मॉडल स्कूल रिजल्ट जल्द हो सकता है जारी

Telangana Model School Result 2019 Manabadi: तेलंगाना मॉडल स्कूल रिजल्ट नीचे दिए गए direct link से चेक किया जा सकता है.

Updated on: 20 May 2019, 11:50 AM

highlights

  • Telangana Model School Result 2019 के बारे में 
  • Telangana Model School Result 2019 चेक करने के लिए direct link
  • तेलंगाना राज्य मॉडल स्कूलों के बारे में (About Telangana State Model Schools)

नई दिल्ली:

Telangana Model School Result 2019: तेलंगाना राज्य मॉडल स्कूल के लिए जल्द ही राज्य द्वारा आयोजित प्रवेश परीक्षा के परिणाम जारी करने की उम्मीद है. याद करने के लिए, पूर्व में जारी आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, परिणाम 18 मई, 2019 को घोषित होने की उम्मीद थी. उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि परिणाम लिंक अभी तक एक्टिव नहीं है. जो उम्मीदवार तेलंगाना राज्य मॉडल स्कूल परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे अपने परिणामों को telanganams.cgg.gov.in पर एक बार लाइव करने के बाद एक्सेस कर सकेंगे.

DIRECT LINK for Telangana Model School Result 2019

परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को परिणामों के लिए तेज़ और आसान पहुँच के लिए सभी विवरण तैयार रखने के लिए कहा जाता है. परिणाम की औपचारिक घोषणा के तुरंत बाद, स्कोरकार्ड बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा अर्थात् telanganams.cgg.gov.in. हम यहां न्यूज नेशन के बारे में अपने स्रोतों से निकट संपर्क में हैं और यहां सभी नवीनतम अपडेट्स अपडेट करते रहेंगे. उम्मीदवार यहां परिणामों की जांच भी कर सकते हैं क्योंकि हम इस पृष्ठ पर सीधे लिंक को सक्रिय करेंगे.

सूची की घोषणा के बाद, एक चयन सूची तैयार की जाएगी, अंतिम रूप से और इस सप्ताह संयुक्त कलेक्टर द्वारा अनुमोदित किया जाएगा और अंतिम चयन सूची 27 मई, 2019 को जारी की जाएगी. शॉर्टलिस्ट किए गए छात्रों को फिर सत्यापन से गुजरना होगा. प्रवेश दिए जाने से पहले की प्रक्रिया.

तेलंगाना राज्य मॉडल स्कूलों के बारे में (About Telangana State Model Schools)

तेलंगाना राज्य मॉडल स्कूल तेलंगाना राज्य में कुल 194 शैक्षिक रूप से पिछड़े मंडलों में स्थापित किए गए थे. इन मॉडल स्कूलों को कक्षा 6 वीं से 10 वीं और इन्टरमीडिएट कक्षाओं में इन समुदायों के छात्रों को मुफ्त अंग्रेजी माध्यम शिक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से स्थापित किया गया है.