News Nation Logo
Banner

GUJCET 2021 Result: गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट का परीक्षा परिणाम घोषित, यहां देखें

गुजरात सेकेंडरी एंड हायर सेकेंड्री एजुकेशन बोर्ड ने गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के परिणामों को शनिवार सुबह 10 बजे घोषित किया गया है. गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट का परिणाम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट gujcet.gseb.org पर जारी की गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Rupesh Ranjan | Updated on: 21 Aug 2021, 04:37:38 PM
GUJCET

GUJCET (Photo Credit: News Nation )

highlights

  • गुजसेट 2021 का परीक्षा परिणाम घोषित
  • गुजसेट 2021 की परीक्षा में 1,13,202 स्टूडेंट्स हुए शामिल
  • परीक्षा परिणाम पाकर खुश हुए छात्र

नई दिल्ली:

गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के परिणाम शनिवार को घोषित कर दिया गया है. स्टूडेंट्स लंबे समय से गुजसेट 2021 के परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे थे. अब स्टूडेंट्स का इंतजार खत्म हो गया. आपको बता दें कि गुजरात सेकेंडरी एंड हायर सेकेंड्री एजुकेशन बोर्ड ने गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के परिणामों को शनिवार सुबह 10 बजे घोषित किया गया है. गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट का परिणाम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट gujcet.gseb.org पर जारी की गई है. परीक्षा परिणाम देखने के लिए स्टूडेंट्स साइबर कैफै और जन सेवा केन्द्रों में जुटे रहे. गौरतलब है कि गुजसेट 2021 में शामिल होने के लिए कुल 1,17,932 स्टूडेंट्स ने पंजीयन करवाया था. वहीं परीक्षा में कुल 1,13,202 स्टूडेंट्स शामिल हुए थे. जिनमें 4,730 स्टूडेंट्स अनुपस्थित रहे थे. बता दें कि उक्त जानकारी गुजरात सेकेंडरी एंड हायर सेकेंड्री एजुकेशन बोर्ड ने दी. 

यह भी देखें: त्राल में जैश के तीन आतंकी मारे गए, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी

गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2021 में शामिल होने वाले उम्मीदवारों में छात्र की संख्या 67,951 थी वहीं परीक्षा में 45,251 छात्राएं शामिल हुई थी. बोर्ड द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक गुजसेट 2021 में 46,013 ग्रुप ए के लिए, 66,909 ग्रुप बी के लिए और 280 ग्रुप ए और बी दोनों के लिए स्टूडेंट्स उपस्थित हुए थे. गुजसेट 2021 के परीक्षा परिणाम को देखने के लिए स्टूडेंट्स गुजरात सेकेंडरी एंड हायर सेकेंड्री एजुकेशन बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट gujcet.gseb.org  पर विजिट कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: जानें, हवा में गोता लगाता बाइक सवार का वायरल सच

गौरतलब है कि कोरोना महामारी की वजह से अन्य परीक्षाओं की तरह गुजरात सेकेंडरी एंड हायर सेकेंड्री एजुकेशन बोर्ड ने भी गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के परीक्षा परिणाम को देर से जारी किया है. बहरहाल लंबे वक्त से इंतजार कर रहे स्टूडेंट्स को बोर्ड द्वारा परीक्षा परिणाम घोषित किए जाने के बाद इंतजार खत्म हो गया है. स्टूडेंट्स गुजरात सीईटी, राज्य स्तरीय इंजीनियरिंग और फार्मेसी एंट्री के परीक्षा परिणाम को देखने के लिए बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट gujcet.gseb.org पर विजिट कर आसानी से देख सकते हैं. 

First Published : 21 Aug 2021, 04:35:46 PM

For all the Latest Education News, Exams Result News News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो