News Nation Logo
Banner

SSC CGL 2017 के रिजल्ट घोषित, यहां दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर चेक करें नतीजे

परीक्षाओं में पास होने वाले कुल 8120 परीक्षार्थियों को 32 अलग-अलग पदों पर नियुक्त किया जाएगा. ये सभी नौकरियां केंद्र सरकार के मंत्रालयों और विभागों में स्नातक शैक्षिक योग्यता वाले पदों पर दी जाएंगी.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 16 Nov 2019, 12:56:17 PM
SSC Results

नई दिल्ली:

कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. SSC ने संयुक्त स्नातक स्तरीय भर्ती 2017 (सीजीएल) के फाइनल रिजल्ट्स जारी कर दिए हैं. नतीजे SSC की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी किए गए हैं. SSC की CGL परीक्षाओं में बैठने वाले उम्मीदवार ssc.nic.in पर लॉग इन करके अपने रिजल्ट्स देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: आईपीएल के 13वें संस्करण के लिए रिलीज किए गए सभी खिलाड़ियों की लिस्ट जारी, यहां देखें

इन परीक्षाओं में पास होने वाले कुल 8120 परीक्षार्थियों को 32 अलग-अलग पदों पर नियुक्त किया जाएगा. ये सभी नौकरियां केंद्र सरकार के मंत्रालयों और विभागों में स्नातक शैक्षिक योग्यता वाले पदों पर दी जाएंगी. बता दें कि पेपर लीक की वजह से SSC के संयुक्त स्नातक स्तरीय भर्ती 2017 (सीजीएल) के नतीजे घोषित होने में इतना लंबा समय लग गया. पेपर लीक के इस मामले में देश के सर्वोच्च न्यायालय नें याचिका दाखिल की गई थी.

ये भी पढ़ें- जल्द टीम इंडिया की नीली जर्सी पहने मैदान में उतर सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने इस पूरे मामले की सीबीआई जांच के आदेश दिए थे. जिसकी वजह से इसकी भर्ती में दो साल का लंबा समय लग गया. कोर्ट के ऑर्डर के बाद टायर 3 का रिजल्ट बीते 9 मई को जारी किए गए थे. बता दें कि लिखित परीक्षा में पास होने वाले कुल परीक्षार्थियों की संख्या 35990 थी, जिन्होंने 16 जून से 31 जुलाई तक स्किल टेस्ट दिया था. स्किल टेस्ट के बाद ही फिर SSC ने फाइनल रिजल्ट्स जारी कर दिए.

SSC CGL 2017 Result चेक करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें-
SSC CGL Result 2017 Direct link

First Published : 16 Nov 2019, 12:54:50 PM

For all the Latest Education News, Career News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.