logo-image

डिजिटल मार्केटिंग में अगर आपने बना लिया है करियर, तो ऐसे करें दमदार शुरुआत

डिजिटल मार्केटिंग (DIGITAL MARKETING ) करियर बनाने के लिए बहुत बड़ा क्षेत्र है. लेकिन इसमें करियर बनाना इतना भी आसान नहीं है, इस फील्ड में करियर बनाने के लिए तेज दिमाग और असाधारण बिक्री कौशल होना चाहिए.

Updated on: 23 Jul 2022, 06:56 PM

नई दिल्ली :

डिजिटल मार्केटिंग (DIGITAL MARKETING ) करियर बनाने के लिए बहुत बड़ा क्षेत्र है. लेकिन इसमें करियर बनाना इतना भी आसान नहीं है, इस फील्ड में करियर बनाने के लिए तेज दिमाग और असाधारण बिक्री कौशल होना चाहिए. ज्यादातर कंपनियां उन्हीं व्यक्तियों को नौकरी पर रखती हैं, जो अपने उत्पादों को बाकियों में सर्वश्रेष्ठ दिखा सके और बाद में इसे ज्यादा सेल भी कर सके. इसके साथ ही अगर आपने इसमें अपना करियर बना लिया हो, बनाने की सोच रहें हो, या फिर इस क्षेत्र (DIGITAL MARKETING ) में कोई कोर्स कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है. तो इंटर्नशिप करने के अलावा किकस्टार्ट करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है. लोगों के लिए आज हमने अपनी इस खबर के माध्यम से कई सारी जानकारी शेयर की है. तो चलिए जानते हैं.


ओपनथ्रोन पर डिजिटल मार्केटिंग

यह 6 महीने की अवधि के लिए उम्मीदवारों की तलाश करने वाला वर्क-फ्रॉम-होम इंटर्नशिप है. कंपनी चयनित होने वाले आवेदकों को 2,000 रुपये का मासिक वजीफा देने को तैयार है. मासिक वजीफा के अलावा कर्मचारी कुछ प्रोत्साहन भी दे सकेंगे. इंटर्नशाला पोर्टल के माध्यम से आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 6 अगस्त है.

ETARK में डिजिटल मार्केटिंग

ETark पात्र उम्मीदवारों से आवेदन मांग रहा है जो 2 महीने की अवधि के लिए उपलब्ध हैं.  इससे कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम कर सकेंगे. चयनित उम्मीदवार सेवा के दौरान 1 लाख रुपये का एक बड़ा वजीफा अर्जित करने में सक्षम होंगे. इंटर्नशाला के माध्यम से आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 5 अगस्त है.

स्टालवार्ट लाइफसाइंसेस प्राइवेट लिमिटेड में डिजिटल मार्केटिंग

यह भी वर्क फ्रॉम होम इंटर्नशिप प्रोग्राम है जो 3 महीने तक चलेगा.  चयनित उम्मीदवारों को 5,000 रुपये से 10,000 रुपये प्रति माह के बीच का वजीफा मिलेगा. जो इच्छुक और पात्र हैं वे 6 अगस्त तक इंटर्नशाला के आधिकारिक पोर्टल के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.