logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

दिल्ली: स्कूल बस ड्राइवर ने 6 साल की बच्ची के साथ की ऐसी हरकत, बेटी को लेकर मां पहुंची सीधे थाने

दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली इस बच्ची ने जब ड्राइवर अंकल की करतूत के बारे में बताया तो पुलिसकर्मियों की त्योरियां भी चढ़ गईं

Updated on: 13 Apr 2019, 03:11 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मयूर विहार फेज–3 में स्कूल बस के ड्राइवर ने एक 6 साल की मासूम के साथ ऐसी घिनौनी हरकत की कि उसकी मां बच्ची को लेकर सीधा थाने पहुंच गईं. वहां दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली इस बच्ची ने जब ड्राइवर अंकल की करतूत के बारे में बताया तो पुलिसकर्मियों की त्योरियां भी चढ़ गईं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट और IPC 354 के तहत केस दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें- राष्ट्रपति भवन के कर्मचारी पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, मामला दर्ज

यह बच्ची दिल्ली के एक केंद्रीय विद्यालय में पढ़ती है. उसके पेरेंट्स ने स्कूल आने जाने के लिए प्राइवेट बस लगाई हुई है. बीते बुधवार को बच्ची ने स्कूल से आने के बाद अपनी मम्मी को बताया की ड्राइवर अंकल ने उसे लिप्स पर किस किया, जो उसे बहुत गंदा लगा. यह जानकर मां हैरान रह गई.

यह भी पढ़ें- दिल्ली से अगवा लड़के को जयपुर से छुड़ाया गया

बच्ची की मां ने बस ड्राइवर के पास जाकर उसे बुरी तरह फटकारा. बताया जा रहा है ड्राइवर ने अपनी नौकरी का वास्ता देकर मामला निबटने की भरसक कोशिश की, लेकिन मां बच्ची को लेकर सीधा थाने पहुंच गईं.