logo-image

DU की दीवारों पर IS के समर्थन के लिखे नारे, ABVP ने पुलिस में की शिकायत

इससे पहले जेएनयू में भी दीवारों पर कश्मीर की आजागी के समर्थन और भारत विरोधी पोस्टर चिपका दिया गया था, जिसके बाद मामला काफी गरमा गया था।

Updated on: 28 May 2017, 05:21 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली यूनिवर्सिटी की दीवारों पर आईएस के समर्थन में नारे लिखे मिले हैं। आईएस के समर्थन में लिखे नारे देखते ही शनिवार देर शाम छात्रों के बीच माहौल गरमा गया।

मामला सामने आने के बाद डूसू के सेक्रेटरी की ओर से मौरिस नगर थाने में इस बात की शिकायत दी गई। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले जेएनयू में भी दीवारों पर कश्मीर की आजागी के समर्थन और भारत विरोधी पोस्टर चिपका दिया गया था, जिसके बाद मामला काफी गरमा गया था।

खबरों के मुताबिक नारे में लिखा गया है कि हम ISIS संगठन का समर्थन करते हैं। इसके साथ ही सोशल वर्क डिपार्टमेंट की बिल्डिंग में नक्सलियों के समर्थन में भी नारे लिखे गए हैं।

इसे भी पढ़ेंः दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने ली करवट, बारिश के बाद गर्मी से मिली राहत

पुलिस के मुताबिक, डूसू के सचिव अंकित सांगवान ने मौरिस नगर थाने को बताया कि उन्हें हॉस्टल के कुछ छात्रों ने फोन करके बताया कि कॉलेज ऑफ कॉमर्स की दीवारों पर आईएस के समर्थन में नारे लिखे हुए हैं। इसके अलावा आजादी जैसे शब्द और नक्सल के समर्थन में कई बातें लिखी हुई हैं।

पुलिस ने यह भी बताया कि सोशल वर्क डिपार्टमेंट की दीवारों पर भी आपत्तिजनक नारें लिखी हुई हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अभी तक इस मामले में किसी संगठन या व्यक्ति का नाम सामने नहीं आया है।

इसे भी पढ़ेंः हिजबुल आतंकी सबजार के मारे जाने पर कश्मीर में तनाव, अलगाववादियों ने बुलाया बंद, पाक का मिला साथ