logo-image
Live

कपिल मिश्रा पर सत्येंद्र जैन का पलटवार, कहा- वो मानसिक संतुलन खो चुके हैं

दिल्ली की आम आदमी पार्टी के बीच हालिया संकट के बीच आज पार्टी से हटाए गए कपिल मिश्रा एंटी करप्शन ब्यूरो जाने वाले हैं। कपिल मिश्रा ने पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ टैंकर घोटाले में 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया है।

Updated on: 08 May 2017, 06:35 PM

नई दिल्ली:

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ टैंकर घोटाले में एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) में शिकायत दर्ज कराने के बाद कपिल मिश्रा ने सोमवार शाम दिल्ली के मुख्यमंत्री पर एक बड़ा हमला बोला। कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि केजरीवाल के कुछ करीबी उन्हें जान से धमकी दे रहे हैं लेकिन वह डरने वाले नहीं हैं।

कपिल मिश्रा ने कहा कि उनके सामने केजरीवाल ने दो करोड़ रुपये लिए और वह इसकी शिकायत सीबीआई में मंगलवार को कराएंगे। कपिल मिश्रा ने सात एकड़ लैंड डील पर खुलासा करते हुए कहा कि यह डील केजरीवाल के साढ़ू के लिए हुई है। कपिल मिश्रा ने कहा कि पंजाब चुनाव में जमकर दारू, पैसे और लड़की का इस्तेमाल हुआ था। 

कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल और उनके करीबियों की हिम्मत है तो उन्हें पार्टी से निकाल कर दिखाएं। बता दें कि सोमवार शाम आम आदमी पार्टी की पीएसी की बैठक होनी है और माना जा रहा है कि इस बैठक में उन्हें पार्टी से निकालने पर मुहर लगाई जा सकती है। 

कपिल मिश्रा ने एक मेलआईडी letscleanaap@gmail.com भी जारी की और कहा कि पूरी दुनिया में जिन लोगों के पास 'आप' के खिलाफ सबूत हैं वे इसे उन्हें बताए।

इससे पहले कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ शिकायत की है। कपिल मिश्रा ने पार्टी योजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ टैंकर घोटाले में 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने एसीबी से मिलकर केजरीवाल के खिलाफ सबूत दिए हैं। इस बीच दिल्ली के उप-राज्यपाल ने संबंधित मामले को जांच के लिए एसीबी को भेज दिया है।

मिश्रा ने कहा कि वह केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के खिलाफ सीबीआई तक जाएंगे। एसीबी में शिकायत करने के बाद मिश्रा ने कहा, 'टैंकर घोटाले की जांच को प्रभावित किया गया और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को बचाने की कोशिश की गई।'

 

मिश्रा ने कहा था कि वह टैंकर घोटाले को लेकर विभव पटेल और आशीष तलवार का नाम एसीबी के सामने रखेंगे। कपिल ने कहा था, 'मैं (सोमवार) सुबह 11 बजे के करीब एसीबी के पास जाऊंगा और केजरीवाल तथा जैन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाऊंगा। मुझे किसी से कोई डर नहीं है। मेरे साथ ईश्वर है। यह कोई राजनीतिक कदम नहीं है, बल्कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाई गई आवाज है।'

इससे पहले शनिवार शाम कपिल मिश्रा से दिल्ली का जल संसाधन मंत्रालय वापस ले लिया गया था। मंत्री पद से हटाए जाने के बाद मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था।

LIVE अपडेट, कपिल मिश्रा की केजरीवाल को चुनौती

सत्येंद्र जैन ने कहा- वो मानसिक संतुलन खो चुके हैं, बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं

# केजरीवाल के करीबी मुझे धमकी देते हैं। मैं किसी से नहीं डरने वाला। मुझे आम आदमी पार्टी से वे लोग निकाल कर दिखाएं

# पूरी दुनिया में जिस जिस के पास आप के खिलाफ सबूत हैं, वो letscleanaap@gmail.com पर मुझे भेजे। भ्रष्टाचार के सारे सबूत मुझे दीजिए

# कल सीबीआई को सारे सबूत सौंप दूंगा, केजरीवाल के लोगों से डरनेवाला नहीं

# केजरीवाल के साढ़ू के लिए लैंड डील हुई, सीबीआई से कल सुबह मिल कर कराऊंगा शिकायत दर्ज

# आम आदमी पार्टी कभी नहीं छोडूंगा

AAP संकट: केजरीवाल और जैन के खिलाफ कपिल मिश्रा जाएंगे ACB

IPL से जुड़ी ख़बरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें