logo-image

गुरुग्राम मॉब अटैक : पीड़ित परिवार ने खुदकुशी करने की दी धमकी

गुरुग्राम के भोंडसी में 21 मार्च को भारी संख्या में भीड़ ने एक मुस्लिम परिवार के सदस्यों को घर में घुसकर बेरहमी से लाठी-डंडों से पिटाई कर दी थी

Updated on: 02 Apr 2019, 10:08 AM

गुरुग्राम:

हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) से होली के समय भयानक और खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. जिसमें 20-25 की संख्या में गुंडे एक मुस्लिम परिवार के घर में घुसकर कुछ लोगों को बड़ी ही बेरहमी से पीट रहे थे. अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को पीटे जाने के मामले में पुलिस ने कुछ युवकों को गिरफ्तार किया था. इस मामले में अब पीड़ित परिवार ने सामूहिक रूप से खुदकुशी करने की धमकी देते हुए इल्जाम लगाया कि उन पर प्राथमिकी वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है और स्थानीय नेताओं के प्रभाव में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है.

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम मामले को लेकर भड़के सीएम अरविंद केजरीवाल, पीएम नरेंद्र मोदी को बताया हिटलर

बता दें कि गुरुग्राम के भोंडसी में 21 मार्च को भारी संख्या में भीड़ ने एक मुस्लिम परिवार के सदस्यों को घर में घुसकर बेरहमी से लाठी-डंडों से पिटाई कर दी थी, जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. गुंडों के द्वारा इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

यह भी पढ़ें- अफगानिस्तान : तालिबान ने उत्तर में नाका चौकियों पर किया हमला, 5 की मौत

पुलिस के अनुसार, होली के दिन भोंडसी इलाके में क्रिकेट खेलने के खिलाफ पीड़ित परिवार के लोगों को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीट दिया. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं 307 (हत्या का प्रयास), 148 (दंगा), 149, 323, 452, 506 के तहत केस दर्ज किया था.

गुरुग्राम में होली के दिन दबंगों का तांडव, महिलाओं और बच्चों को घर में घुसकर पीटा, देखिए ये Video