News Nation Logo

दिल्ली: बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने वाले पिता की चाकू घोंपकर हत्या, मो. आलम और जहांगीर खान गिरफ्तार

हत्या में शामिल होने वाले दो नाबालिगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि बीते शनिवार की रात को राजू त्यागी अपनी बीमार बेटी को डॉक्टर के पास से दिखाकर वापस घर लौट रहे थे.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 14 May 2019, 10:53:50 AM
मृतक राजू त्यागी और घायल अनमोल की तस्वीर

मृतक राजू त्यागी और घायल अनमोल की तस्वीर

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली के मोती नगर इलाके में बेटी के साथ हो रही छेड़खानी का विरोध करने वाले पिता की बदमाशों ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी. जबकि पीड़िता के भाई की हालत नाजुक है. पूरा मामला मोती नगर के बसई दारापुर इलाके का है, जहां शनिवार की देर रात को बदमाशों ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक का नाम राजू त्यागी (ध्रुव त्यागी) है और उनके घायल बेटे का नाम अनमोल त्यागी है. राजू की हत्या करने वाले बदमाश कोई और नहीं बल्कि उनके पड़ोस में रहने वाले ही 4 लड़के हैं. हैरानी की बात ये है कि कुल 4 हत्यारों में शामिल 2 हत्यारे नाबालिग हैं. पुलिस ने राजू की हत्या करने वाले मोहम्मद आलम (20) और जहांगीर खान (45) को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- ICC CWC 2019: इस गलत फैसले से भारत को हो सकता है भयानक नुकसान, सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

हत्या में शामिल होने वाले दो नाबालिगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि बीते शनिवार की रात को राजू त्यागी अपनी बीमार बेटी को डॉक्टर के पास से दिखाकर वापस घर लौट रहे थे. राजू जैसे ही अपने घर के पास पहुंचे, वहां मौजूद पड़ोस के लड़कों ने उनकी बेटी के साथ छेड़खानी की. राजू ने उस वक्त दरिंदों से कुछ नहीं बोला और पहले बेटी को घर पहुंचाया. बेटी को घर पहुंचाने के बाद राजू दोबारा वहीं पहुंचे जहां उनकी बेटी के साथ छेड़खानी की गई थी. राजू ने जैसे ही बदमाशों से छेड़खानी का विरोध किया, बदमाशों ने राजू पर चाकू और पत्थर से बुरी तरह हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें- IPL 12 Final: असहनीय दर्द और खून की धाराएं भी नहीं तोड़ सकीं शेन वॉटसन का हौसला, आखिरी दम तक योद्धा की तरह लड़ते रहे

पिता को मुसीबत में देख बेटी और बेटा अनमोल भी जा पहुंचे. पिता को बचाने आए अनमोल को भी बदमाशों से चाकू मार दिया. राजू को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद सोमवार को उन्होंने दम तोड़ दिया. अभी अनमोल की हालत काफी नाजुक है और वह जिंदगी की जंग लड़ रहा है. राजू की हत्या के बाद उनके घर पर मातम छाया हुआ है. राजू के घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. वारदात के बाद से इलाके के लोगों में काफी दहशत है. इसके साथ ही इलाके लोग इस वारदात से काफी गुस्सा भी हैं. पुलिस ने हत्यारों पर धारा 302, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

First Published : 14 May 2019, 10:53:50 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.