logo-image

कपिल मिश्रा के घर आधी रात को पहुंची दिल्ली पुलिस और डॉक्टरों की टीम, आज करेंगे बड़ा खुलासा

दरअसल, कपिल के घर के बाहर शनिवार रात उस समय हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया जब दिल्ली पुलिस डॉक्टरों की टीम सहित उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए पहुच गई।

Updated on: 14 May 2017, 01:55 AM

highlights

  • कपिल मिश्रा का आरोप कि डॉक्टरों की रिपोर्ट फर्जी है और वे ठीक हैं
  • केजरीवाल और जैन के खिलाफ अनशन पर बैठे कपिल रविवार को बड़े खुलासे का दावा कर चुके हैं
  • केजरीवाल और जैन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के बाद से अनशन पर हैं कपिल मिश्रा

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा ने आज बड़ा खुलासा करने के दावे के बीच शनिवार को यह आरोप लगाया कि जबरन उन्हें अस्पताल ले जाने और अनशन तुड़वाने की कोशिश हो रही है। अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले कपिल मिश्रा अपने घर के बाहर अनशन पर बैठे हैं।

दरअसल, कपिल के घर के बाहर शनिवार रात उस समय हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया जब दिल्ली पुलिस डॉक्टरों की टीम सहित उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए पहुच गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टरों की टीम अरुणा आशिफ अली अस्पताल से आई थी। लेकिन कपिल ने इलाज से इंकार किया और टीम को वापस लौटना पड़ा। इसके बाद राम मनोहर लोहिया अस्पताल की टीम कपिल मिश्रा के घर चेकअप के लिए पहुंची।

इससे पहले, पुलिस के पहुंचने के तत्काल बाद कपिल मिश्रा घर के अंदर चले गए। इसके बाद कपिल ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि पुलिस जबरन उनका अनशन तुड़वाना चाहती है। 

यह भी पढ़ें: 'ट्यूबलाइट' के पहले गाने के लॉन्च में इस वजह से नहीं आये सलमान खान

कपिल ने लिखा, 'सारा दिन कैमरों के सामने एकदम ठीक हूं। फिर जबरदस्ती क्यों। मुझे इन डॉक्टरों पर भरोसा नहीं है। मुझे स्वतंत्र डॉक्टरों की राय चाहिए।'

कपिल ने साथ ही ट्वीट कर आशंका जताई है कि क्या ये उवके कल के खुलासे से पहले की बड़ी साजिश है। कपिल ने लिखा, 'जब मैं और मेरा परिवार इंकार कर रहे हैं तो फिर मुझे जबरन कैसे हटाया जा सकता है। डॉक्टरों ने गलत रिपोर्ट दी है, वे सभी सत्येंद्र जैन को रिपोर्ट करते हैं।'

यह भी पढ़ें: आप नेता आशीष खेतान को धमकी, केजरीवाल ने राजनाथ से की कार्रवाई की मांग

कपिल ने दिल्ली के कमिश्नर को ट्वीट पर टैग करते हुए लिखा, 'कृप्या, फर्जी रिपोर्ट के आधार पर ऐसा मत कीजिए। मैं बड़े उद्येशय के लिए लड़ रहा हूं।' इस बीच दिल्ली पुलिस ने कहा है कि डॉक्टरों ने कपिल मिश्रा को अस्पताल में भर्ती कराने की राय दी है।

यह भी पढ़ें: SRH vs GL: वार्नर-विजय के अर्धशतकीय पारी, गुजरात को 8 विकेट से हराकर हैदराबाद प्लेऑफ में पहुंचा