logo-image

दूसरे दिन भी दिल्ली में ट्रिपल मर्डर, फ्लैट में मिला बुजुर्ग दंपति और नौकरानी का शव

दिल्ली के बसंत विहार में बुजुर्ग दंपति और नौकरानी समेत तीन लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया है. दिल्ली में दूसरे दिन यह ट्रिपल मर्डर का मामला है.

Updated on: 25 Jun 2019, 09:19 AM

highlights

  • सुबह काम करने आई नौकरानी ने देखा शव
  • मृतक नौकरानी उत्तराखंड की रहने वाली है
  • शनिवार को भी दिल्ली में हुआ था ट्रिपल मर्डर

नई दिल्ली:

दिल्ली के वसंत विहार में बुजुर्ग दंपति और नौकरानी समेत तीन लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया है. दिल्ली में दूसरे दिन यह ट्रिपल मर्डर का मामला है. शुक्रवार को दिल्ली के महरौली में एक शिक्षक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी थी.

वसंत बिहार मर्डर केस में बुजुर्ग विष्णु माथुर सीजीएचएस से रिटायर थे. उनकी पत्नी शशि माथुर एनडीएमसी से रिटायर हुई थीं. नौकरानी का नाम खुशबू नौटियाल बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने काशी के नौनिहालों को पिलाई जिंदगी की दो बूंद

वसंत विहार के वसंत अपार्टमेंट में हुए ट्रिपल मर्डर के बाद मौकाए वारदात पर इलाके के डीसीपी और ज्वाइंट सीपी भी मौके पर मौजूद रहे. पुलिस ने आसपास के इलाके में लोगों को आने जाने से रोक दिया है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम भी बसंत विहार अपार्टमेंट पहुंची.

नौकरानी ने देखा शव

घर की नौकरानी बबली ने आज सुबह 7:30 बजे माथुर दंपत्ति के फ्लैट नंबर 234 में दस्तक दी. बाहर लोहे का दरवाजा खुला हुआ था, जबकि लकड़ी के दरवाजे पर बाहर से कुंडी लगी थी. अंदर घुसते ही बबली ने देखा की अलमारी खुली हुई है.

यह भी पढ़ें- मायावती ने बुलाई बसपा की अहम बैठक, संगठन में कर सकती हैं बड़ा फेरबदल

सारा सामान अस्त-व्यस्त है. जब बबली ने अंदर घुस के देखा तो पाया कि खुशबू जो घर की नौकरानी के तौर पर काम करती थी जमीन पर पड़ी हुई है. जब उसने आवाज दी तब भी खुशबू नहीं उठी घबराकर बबली बाहर आई और उसने पड़ोसियों को बताया तब पुलिस को सूचना दी गई.

पड़ोसियों का कहना है की माथुर दंपत्ति बुजुर्ग थे. विष्णु माथुर को तो ठीक से सुनाई भी नहीं देता था और स्वास्थ्य भी खराब रहता था. उनकी पत्नी शशि माथुर मिलनसार थीं. किसी से कोई दुश्मनी की बात सामने नहीं आई है. कई साल पहले उनके बेटे की सड़क हादसे में मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- 10 का नोट दिखाकर बच्ची को पास बुलाया और फिर जो किया वो बहुत ही शर्मनाक था

उनकी बेटी लक्ष्मी नगर रहती है, जिसे सूचना दे दी गई है. मृतक नौकरानी खुशबू उत्तराखंड की रहने वाली है, उसके परिवार वालों का पता और नंबर अभी तक नहीं मिल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इस मामले में दक्षिण-पश्चिम के डीसीपी देवेंद्र आर्या का कहना है कि प्राथमिक जांच से पता चला है कि कुछ भी लूटा नहीं गया है. जिसने भी हत्या की है उसे घर में प्रवेश दिया गया है. किसी फोर्स एंट्री के निशान नहीं मिले हैं.