logo-image

गैस कनेक्शन का फॉर्म भरने गई महिला के साथ गैंगरेप, वीडियो वायरल की दी धमकी

राजस्थान के मकराना थाना क्षेत्र में गैस कनेक्शन का फार्म भरने गई महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है.

Updated on: 08 May 2019, 09:49 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के मकराना थाना क्षेत्र में गैस कनेक्शन का फार्म भरने गई महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है. इस मामले की जांच मकराना पुलिस उपाधीक्षक सुरेश कुमार सांवरिया को सौंपी गई है. जानकारी के अनुसार पीड़िता मकराना तहसील में एक गांव की रहने वाली है.

पुलिस के मुताबिक 3 मार्च को वह रामपुरा से कुकड़ोद गैस कनेक्शन का फार्म भरने गई थी. जहां उसकी मुलाकात मुकेश जाट निवासी कुकड़ोद व किशोर स्वामी निवासी उचेरिया से हुई. इन आरोपियों की मदद से पीड़िता ने गैस कनेक्शन का फार्म भरा. अगले ही दिन दोनों ही आरोपी पीड़िता के घर पहुंच गए. उन्होंने पीड़िता से कहा कि आपका फार्म सही है. अब आपको हस्ताक्षर करने के लिए हमारे साथ चलना होगा. इस पर पीड़िता आरोपियों की बातों में आ गई.

ये भी पढ़ें: दुल्‍हन का अपहरण कर जिसने हिला दिया था राजस्‍थान को, जानें वह कौन निकला

पुलिस ने आगे बताया कि वह दोनों युवकों के साथ कुचामन चली गई. उसका कहना है कि आरोपियों ने उसे कुछ पेय पदार्थ पिलाया और उसके साथ रेप किया. साथ ही, घटना के बारे में किसी को बताने पर अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी.