News Nation Logo
दिल्ली कैबिनेट का बड़ा फैसला, दिल्ली में पेट्रोल 8 रुपए सस्ता आईआरएस अधिकारी विवेक जौहरी ने CBIC के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला निलंबित 12 विपक्षी सदस्य (राज्यसभा) निलंबन के विरोध में संसद में गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठे प्रश्नकाल के दौरान कांग्रेस और द्रमुक सांसदों ने लोकसभा से वाक आउट किया दिसंबर के पहले दिन ही महंगाई की मार, महंगा हो गया कॉमर्श‍ियल LPG सिलेंडर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन पर आज लोकसभा में होगी चर्चा UPTET पेपर लीक मामले में परीक्षा नियामक प्राधिकारी संजय उपाध्याय गिरफ्तार संसद भवन के कमरा नंबर 59 में लगी आग, बुझाने की कोशिश जारी पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

UP: मां के दाह संस्कार के लिए मांगी लकड़ी, बड़े भाई ने की पीट-पीट कर हत्या

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद के असोहा थाना क्षेत्र के सरवन गांव में मां के दाह संस्कार के लिए पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में भाई ने छोटे भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

News Nation Bureau | Edited By : Narendra Hazari | Updated on: 04 Jan 2018, 02:47:05 AM
बड़े भाई ने की पीट-पीट कर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद के असोहा थाना क्षेत्र के सरवन गांव में मां के दाह संस्कार के लिए पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में भाई ने छोटे भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भाई और भतीजों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक असोहा थाना क्षेत्र में सरवन गांव निवासी हरिराम (32) की बीमार मां की मंगलवार को मौत हो गई।

मां के दाह संस्कार की तैयारी में जुटे हरिराम ने लकड़ियों का इंतजाम नहीं होने पर अपने बड़े भाई श्यामसुंदर के घर के बाग में लगे पड़े को काटने की बात रखी। लेकिन श्यामसुंदर नहीं माना और विरोध करने लगा।

और पढ़ें: सियासी एंट्री के बाद रजनीकांत ने एम करुणानिधि से मिलकर लिया 'राजनीतिक' आशीर्वाद

इस मुद्दे पर बात बिगड़ती गई और दोनों भाइयों के बीच विवाद बढ़ गया। इस बीच वहां पहुंचे श्यामसुंदर का बेटा आशीष और छोटे भाई गंगाराम का बेटा अंशू ने श्यामसुंदर के साथ मिलकर हरिराम को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पति की पिटाई की खबर मिलने पर पहुंची हरिराम की पत्नी नन्ही देवी ने उसे किसी तरह आरोपियों से बचाया और इलाज के लिए असोहा सीएचसी में भर्ती कराया।

जहां उपचार के दौरान बुधवार सुबह हरिराम की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी भाई और भतीजों की तलाश में जुट गई है।

और पढ़ें: राज्यसभा में विपक्ष ने ट्रिपल तलाक बिल में की संशोधन की मांग

First Published : 04 Jan 2018, 02:46:50 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.