logo-image

मुजफ्फरनगर : दिनदहाड़े बच्चे की गर्दन पर चाकू रख पति के सामने किया गैंगरेप

पुलिस के मुताबिक 25 साल की महिला के साथ चार लोगों ने तब रेप किया जब पति-पत्नी अपने तीन महीने के बच्चे के साथ बाइक से एक गांव से लौट रहे थे।

Updated on: 07 Oct 2017, 12:58 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पति के सामने ही महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात जिले के भोपा कस्बे के नजदीक हुई। पुलिस के मुताबिक 25 साल की महिला के साथ चार लोगों ने तब रेप किया जब पति-पत्नी अपने तीन महीने के बच्चे के साथ बाइक से एक गांव से लौट रहे थे।

पुलिस अधिक्षक अजय शहदेव ने बताया कि चारों एक कार में सवार थे और उन्होंने निरगजनी गांव के पास दंपत्ति को रोक लिया।

इसके बाद वे उन्हें पास के गन्ने के खेत में खींच कर ले गए और बंदूक दिखा कर पत्नी से बलात्कार किया। इस दौराने उन्होंने दोनों को इस घटना का खुलासा नहीं करने की धमकी दी। चारों ने पति से भी मारपीट की।

यह भी पढ़ें: बेटी बचाओ: लखनऊ में छात्रा के साथ 5 लोगों ने किया गैंग रेप, रेप के बाद मारी गोली

घटना के बाद पीड़िता ने बताया, 'वे लगातार मेरे बच्चे को मारने की धमकी दे रहे थे। उन्होंने मेरे पति को बांध दिया और उनसे भी मारपीट की।' 

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कार लेकर फरार हो गये। गांववालों ने पुलिस को जानकारी दी और बाद में महिला को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया।

पुलिस ने कहा है कि महिला की मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने कहा है कि आरोपियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली: मानसरोवर पार्क में एक ही परिवार की 4 महिला समेत पांच की हत्या