News Nation Logo

UP: पिता ने बेटी को किया दोस्तों के हवाले, फिर बंधक बनाकर किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के सीतापुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपनी ही बेटी को गैंगरेप के लिए दोस्तों के हवाले कर दिया।

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 19 Apr 2018, 06:45:38 PM
पिता ने दोस्तों के संग मिलकर किया बेटी का गैंगरेप

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के सीतापुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने कथित तौर पर अपनी ही 35 वर्षीय बेटी को गैंगरेप के लिए दोस्तों के हवाले कर दिया। इसके बाद में पिता ने भी कथित रूप से अपनी बेटी के साथ बलात्कार किया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पिता की उम्र 50 साल है। वह 15 अप्रैल को कमालपुर के मेले में गया था। शाम को वहां से आने के बाद उसने अपने दोस्त मान सिंह को बुलाया। घर पर आरोपी ने अपनी बेटी को मान सिंह के साथ बाइक से जाने को कहा। मान सिंह उसे लेकर एक दूसरे दोस्त मेराज के घर पहुंचा।

पीड़िता का आरोप है कि मेराज के घर में उन तीनों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया। मेराज के घर पर उसे बंधक बनाकर रखा गया। वहां से उसे सोमवार की शाम को छोड़ा गया। घर आकर उसने मां को पूरी बात बताई, जिसके बाद उन लोगों ने थाने में जाकर एफआईआर दर्ज कराई।

और पढ़ें: दर्दनाक: सूरत में एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर शरीर को 11 टुकड़ों में काटा

पुलिस ने बताया कि एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी मेराज को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पीड़िता के पिता और मान सिंह को अभी नहीं पकड़ा जा सका है। कमालपुर एसएचओ संजीत सोनकर ने बताया कि मेराज कमालपुर में एक क्लिनिक चलाता है। उसने दावा किया कि वह एक डॉक्टर है लेकिन वह उसकी डिग्री नहीं दिखा सका। घटना के दिन मेराज के परिजन घर से बाहर थे।

सीतापुर एसपी सुरेशराव ए. कुलकर्णी ने बताया कि पीड़िता की शादी 16 साल पहले हो गई थी लेकिन वह दो साल बाद ही पिता के घर लौट आई थी। नवंबर 2017 में उसके पिता को गांव से बाहर निकाल दिया गया था। पिता-पुत्री पर अवैध संबंधों के आरोप थे।

एसपी ने बताया कि एक पंचायत बुलाई गई थी और आरोपी पिता को गिरफ्तार करा दिया गया था। इसी फरवरी उसे जमानत मिली है। पीड़िता अपने 14 साल के बेटे का साथ अलग रह रही थी।

और पढ़ें: दिल्लीः मां के साथ अवैध संबंध के शक में की युवक की हत्या, 22 बार गोदा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

First Published : 19 Apr 2018, 04:17:13 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Gangrape Up Rape Father Daughter