logo-image

Uttar Pradesh: राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों का आतंक, पुलिस वालों पर चलाई गोली

लखनऊ के नाका थाने के चारबाग में चेकिंग के दौरान हुई वारदात.

Updated on: 05 Mar 2019, 11:31 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद है. इन आपराधियों में से पुलिस का खौफ भी खत्म हो चला है जिस वजह से शहर में आए दिन आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है. अब ये अपराधी पुलिस के ऊपर वार करने से भी नहीं चूक रहे हैं. लखनऊ पुलिस कृष्ण नगर मे हुई लूट और डबल मर्डर केस में पुलिस कुछ पता लगा पाती इससे पहले ही बेखौफ बदमाशों ने पुलिस वालों को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: अपहृत व्यापारी को पुलिस ने बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया, महिला समेत 4 गिरफ्तार

बीती रात चैकिंग के दौरान पुलिस लखनऊ के नाका थाने के चारबाग में चेकिंग कर रही थी तभी वहां एक संदिग्ध से रोककर पूछताछ कर रही थी कि तभी कुछ बदमाशों ने सिपाही अजित यादव को गोली मार दी. गोली लगने के बाद भी सिपाही अजित यादव ने एक बदमाश को दौड़ाकर पकड़ लिया. गोली चलने की आवाज सुनते ही वहां अन्य पुलिसकर्मी भी आ गए जिन्होंने दूसरे बदमाश को भी पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें: बैरक नंबर 7 को अतीक अहमद ने बना लिया था यातना गृह, कई कारोबारियों को किया था टॉर्चर

घायल सिपाही को तुरंत ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. वही सिपाही को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस विभाग के आला - अधिकारी ट्रामा सेंटर पहुंच गए. पुलिस के अनुसार घायल सिपाही की हालत अब ठीक बताई जा रही है. वहीं पुलिस मौके से पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्यवाही को करने में जुटी हुई है.