logo-image

सुनंदा पुष्कर डेथ केस: शिव मेनन की याचिका पर स्वामी ने कहा, 'मुझे पब्लिसिटी की जरुरत नहीं'

सुनंदा पुष्कर डेथ मिस्ट्री में मंगलवार को हाई कोर्ट में फिर से सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने पुलिस की जांच पर सवाल उठाए। पुलिस ने इस दौरान बैकफुट पर दिखी।

Updated on: 01 Aug 2017, 04:27 PM

नई दिल्ली:

सुनंदा पुष्कर डेथ मिस्ट्री में मंगलवार को हाई कोर्ट में फिर से सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने पुलिस की जांच पर सवाल उठाए। पुलिस ने इस दौरान बैकफुट पर दिखी। यह बात पेशी से बाहर आने के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कही।

शिव मेनन की याचिका पर स्वामी ने कहा कि उन्होंने कोर्ट में अपना पक्ष रख दिया है। कोर्ट में स्वामी ने कहा, 'मैं बीजेपी से सांसद हूं और एक राजनेता हूं। इसलिए मुझे पब्लिसिटी की जरुरत नहीं है, बिलकुल भी नहीं।'

बता दें कि कोर्ट में स्वामी ने यह पक्ष उस याचिका पर रखा है जिसमें सुनंदा पुष्कर के बेटे शिव मेनन ने दलील दी थी कि सुब्रमण्यम स्वामी पब्लिसिटी के लिए मेरी मां की मौत के केस का इस्तेमाल कर रहे हैं।

और पढ़ें: 3 साल बाद भी पुलिस ने दाखिल नहीं की चार्जशीट, कोर्ट ने उठाया सवाल

हालांकि इस पेशी में शिव मेनन ने एक और याचिका दायर की है जिसमें सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय मौत के मामले में उन्होंने मांग की है कि इस केस में तय समय में पूरी जांच कराने के निर्देश दिए जाएं।

वहीं शिव मेनन के वकील ने कोर्ट में उनकी बात को फिर से दोहराया कि स्वामी के द्वारा लगाई गई याचिका पब्लिक इंट्रेस्ट लिटिगेशन नहीं है बल्कि यह पब्लिसिटी इंट्रेस्ट लिटिगेशन है। इस दौरान उन्होंने स्वामी को घेर कर यह बताने की कोशिश की कि वे जो भी कर रहे हैं वह सब पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं।

बता दें कि सुनंदा पुष्कर की 17 जनवरी, 2014 को दिल्ली के एक होटल में रहस्यमय मौत हो गई थी। अबतक सुनंदा की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

और पढ़ें: सुनंदा पुष्कर मामले में सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ कोर्ट पहुंचा शशि थरूर का सौतेला बेटा