logo-image

Rohit Shekhar Murder Mystery : रोहित शेखर की हत्‍या क्‍यों और किसने की, पत्‍नी से हो रही पूछताछ

15 फरवरी को देहरादून में वोट डालकर परिवार के लोग लौटे थे. रोहित और उनकी पत्‍नी अपूर्वा एक ही कार में थे और रोहित की मां उज्‍ज्‍वला दूसरी कार में थीं.

Updated on: 20 Apr 2019, 11:08 AM

नई दिल्‍ली:

उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री नारायण दत्‍त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत का खुलासा करने के लिए दिल्‍ली पुलिस की एक टीम शनिवार सुबह रोहित शेखर के आवास पर पहुंची और उनकी पत्‍नी से पूछताछ की. दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच रोहित शेखर की पत्‍नी अपूर्वा शुक्‍ला तिवारी और उनके चचेरे भाई का बयान रिकॉर्ड कर रही है. पप्‍पू और उसकी पत्‍नी कुमकुम रोहित शेखर के परिवार का काफी करीबी है. पहली बार रोहित शेखर को संदिग्‍ध हालात में देखने वाले नौकर भोला ने पुलिस को बताया कि रोहित अकसर सुबह देर तक सोते थे. 

15 फरवरी को देहरादून में वोट डालकर परिवार के लोग लौटे थे. रोहित और उनकी पत्‍नी अपूर्वा एक ही कार में थे और रोहित की मां उज्‍ज्‍वला दूसरी कार में थीं. उस रात को पूरा परिवार रात करीब 11:30 तक सो गया था.

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्‍यों रोहित शेखर ने 15 अप्रैल की रात और 16 अप्रैल के भोर में पत्रकार मित्र और साली को फोन कर रहे थे. रोहित शेखर के पत्रकार मित्र ने पिता नारायण दत्‍त तिवारी के खिलाफ लड़ाई में उनका बहुत साथ दिया था. रोहित शेखर ने उस रात को कुमकुम को भी फोन किया था, लेकिन फोन पिक नहीं हुआ था.

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, रोहित की मौत 16 अप्रैल के भोर में 4 बजे के आसपास हुई. रोहित से हाथापाई के भी सबूत मिले हैं. उनकी नाक में खून का थक्‍का भी जमा मिला था. उस रात को रोहित शेखर अपने घर के फर्स्‍ट फ्लोर पर सिंगल बेड पर सोते पाए गए थे.