logo-image

राजस्थान: जोधपुर हाई कोर्ट में बम की खबर, पुलिस ने की पूरे शहर की नाकेबंदी

राजस्थान के जोधपुर हाई कोर्ट में गुरुवार को अचानक बम की खबर से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का महौल हो गया। जैसे ही बम की खबर मिली अधिकारियों ने बम निरोधक दस्ता को सूचना दी।

Updated on: 10 Aug 2017, 04:05 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के जोधपुर हाई कोर्ट में गुरुवार को अचानक बम की खबर से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का महौल हो गया। जैसे ही बम की खबर मिली अधिकारियों ने बम निरोधक दस्ता को सूचना दी। पुलिस और बम निरोधक दस्ता ने पूरे इलाके में जांच जारी है।

जानकारी के अनुसार जोधपुर हाई कोर्ट में बम की खबर मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पर पूरे इलाके में आम लोगों के आने-जाने पर रोक लगा दी। फिलहाल पुलिस और बम निरोधक दस्ता पड़ताल परिसर की जांच कर रहा है।

जैसे ही बम की खबर इलाके में फैली वैसे ही पुलिस ने पूरे शहर की नाकेबंदी कर दी। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बम की खबर से जोधपुर एयरपोर्ट पर भी हड़कंप मच गया था।

और पढ़ें: विकास बराला और आशीष चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में 2 दिन की पुलिस रिमांड पर

जोधपुर हाई कोर्ट में बम की खबर एक पत्र के जरिए लोगों तक पहुंची है। इसके बारे में फिलहाल यह जानकारी नहीं है कि यह पत्र किसने लिखा है और कहां से आया है। फिलहाल अधिकारियों ने इस मामले की पुष्टि नहीं की है।

पुलिस ने एयरपोर्ट पर भी कड़ी सुरक्षा के इंतजाम कर दिए हैं। वहीं शहर में की गई नाकेबंदी से स्थानीय पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 15 लाख की डकैती के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

और पढ़ें: ट्रिपल मर्डर केस में अंतर्राष्ट्रीय रग्बी खिलाड़ी गिरफ्तार, आर्थिक तंगी के चलते बना अपराधी