logo-image

हैदराबाद: दाह-संस्कार के लिए नहीं थे पैसे, पिता ने नाले में बहा दी बेटी की लाश

एक आदमी ने दाह-संस्कार के लिए पैसे नहीं होने के कारण अपनी बेटी की लाश नाले में बहा दी।

Updated on: 03 Jun 2017, 11:51 PM

highlights

  • पैसे की किल्लत कारण बाप ने नाले में बहा दिया बेटी का शव
  • चोरी के इल्जाम में फंसने के कारण कर ली थी आत्महत्या

नई दिल्ली:

एक आदमी ने दाह-संस्कार के लिए पैसे नहीं होने के कारण अपनी बेटी की लाश नाले में बहा दी। पुलिस के मुताबिक लड़की ने कथित रूप से आत्महत्या की थी। मैलरदेवपल्ली पुलिस के मुताबिक, केमिकल फैक्ट्ररी में काम करने वाले पेंतिया (45) ने 5 मई को कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाली अपनी बेटी की लाश को नाले में बहा दिया।

इसे भी पढ़ें: भंवरी देवी हत्याकांड: मुख्य आरोपी इंदिरा विश्नोई को राजस्थान ATS ने मध्य प्रदेश से किया गिरफ्तार

शहर के बाहरी इलाके के नाले में उसका फूला और सड़ा हुआ शरीर 31 मई को बहता हुआ बरामद हुआ। पेंतिया ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी भवानी ने 5 मई को आत्महत्या कर ली थी।

पेंतिया ने कहा,' उसकी बेटी पर चोरी का इल्जाम लगाया था।' उसने आगे बताया कि दाह-संस्कार पैसे नहीं होने के कारण उसकी लाश को नाले में बहा दिया।

इसे भी पढ़ें: लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज में महिला के साथ गैंगरेप, एक गिरफ्तार

मैलरदेवपल्ली पुलिस सब-इस्पेक्टर जे नागाचरी ने कहा,' स्थानीय लोगों ने नाले में बहती हुई लाश के बारे में जानकारी दी थी। हमने जानकारी जुटाना शुरू कर दिया। ऐसे में हमें भवानी के लापता होने की जानकारी मिली। हमने पेंतिया से इस बारे में पूछा तो उसने कबूल कर लिया।'

पुलिस ने बताया कि पेंतिया के बेटे ने भी पिछले साल आत्महत्या कर ली थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है और इसकी जांच कर रही है।