logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

तालिबानी सोच कट्टरपंथियों पर हावी, नौजवान युवक की बेरहमी से हत्या

मृतक के पिता आसाराम का कहना है कि इस मामले में गांव के प्रधान द्वारा पहले समझौता करा दिया गया था. बावजूद उसके उनके लड़के की बेरहमी से हत्या कर दी गई और पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. पीड़ित के पिता की मांग है जिन लोगों ने उनके...

Updated on: 04 Sep 2022, 05:42 PM

highlights

  • बरेली में युवक की हत्या
  • दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम करने की सजा
  • पूरे इलाके में तनाव का माहौल

बरेली:

उत्तर प्रदेश के बरेली में कट्टरपंथियों ने प्रेमी की हत्या करके शव पेड़ पर लटका दिया. युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि वह मुस्लिम समुदाय की लड़की से मोहब्बत करता था. पीड़ित परिवार का आरोप है कि बीती शुक्रवार रात लड़की के परिजन उसको उठाकर अपने साथ ले गए और फिर उसकी हत्या करके शव पेड़ पर लटका दिया. युवक के हाथ पैर भी बांधे हुए थे यहां तक की युवक के मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था ... इस दौरान कुछ ऑडियो भी वायरल हुई है, जिसमें युवक उन लोगों से रहम की भीख मांग रहा है कि मुझे छोड़ दो लेकिन हत्यारों को उस पर दया नहीं आई.

समझौता कराने के बावजूद हत्या

मृतक के पिता आसाराम का कहना है कि इस मामले में गांव के प्रधान द्वारा पहले समझौता करा दिया गया था. बावजूद उसके उनके लड़के की बेरहमी से हत्या कर दी गई और पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. पीड़ित के पिता की मांग है जिन लोगों ने उनके लड़के को मारा है, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए.

परचून की दुकान पर बैठता था युवक

जानकारी के मुताबिक,पीड़ित परिवार गांव में ही परचून की दुकान करता है.साथ ही मृतक सुनील भी परचून की दुकान को संभालता था. कभी-कभी अपने भाई के साथ ड्राइवरी करने के लिए भी चला जाता था.

दो पक्षों में तनाव

बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र के जिया नगला गांव में हुई इस जघन्य वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. दो समुदाय के बीच का मामला होने की वजह से मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. दरअसल, शीशगढ़ का 21 साल का सुनील अपने ही गांव की मुस्लिम समुदाय की युवती से मोहब्बत करता था. इस बात की जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया. पीड़ित परिवार का आरोप है यूपी के परिजनों ने उनके बेटे सुनील की हत्या कर दी, जिसके बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है.