News Nation Logo

तालिबानी सोच कट्टरपंथियों पर हावी, नौजवान युवक की बेरहमी से हत्या

Rohit Mishra | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 04 Sep 2022, 05:42:33 PM
Representative Pic

Representative Picture (Photo Credit: File)

highlights

  • बरेली में युवक की हत्या
  • दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम करने की सजा
  • पूरे इलाके में तनाव का माहौल

बरेली:  

उत्तर प्रदेश के बरेली में कट्टरपंथियों ने प्रेमी की हत्या करके शव पेड़ पर लटका दिया. युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि वह मुस्लिम समुदाय की लड़की से मोहब्बत करता था. पीड़ित परिवार का आरोप है कि बीती शुक्रवार रात लड़की के परिजन उसको उठाकर अपने साथ ले गए और फिर उसकी हत्या करके शव पेड़ पर लटका दिया. युवक के हाथ पैर भी बांधे हुए थे यहां तक की युवक के मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था ... इस दौरान कुछ ऑडियो भी वायरल हुई है, जिसमें युवक उन लोगों से रहम की भीख मांग रहा है कि मुझे छोड़ दो लेकिन हत्यारों को उस पर दया नहीं आई.

समझौता कराने के बावजूद हत्या

मृतक के पिता आसाराम का कहना है कि इस मामले में गांव के प्रधान द्वारा पहले समझौता करा दिया गया था. बावजूद उसके उनके लड़के की बेरहमी से हत्या कर दी गई और पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. पीड़ित के पिता की मांग है जिन लोगों ने उनके लड़के को मारा है, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए.

परचून की दुकान पर बैठता था युवक

जानकारी के मुताबिक,पीड़ित परिवार गांव में ही परचून की दुकान करता है.साथ ही मृतक सुनील भी परचून की दुकान को संभालता था. कभी-कभी अपने भाई के साथ ड्राइवरी करने के लिए भी चला जाता था.

दो पक्षों में तनाव

बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र के जिया नगला गांव में हुई इस जघन्य वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. दो समुदाय के बीच का मामला होने की वजह से मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. दरअसल, शीशगढ़ का 21 साल का सुनील अपने ही गांव की मुस्लिम समुदाय की युवती से मोहब्बत करता था. इस बात की जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया. पीड़ित परिवार का आरोप है यूपी के परिजनों ने उनके बेटे सुनील की हत्या कर दी, जिसके बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है.

First Published : 04 Sep 2022, 05:42:33 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.