News Nation Logo

फ्री में आइसक्रीम खाने से युवक ने किया मना तो 4 लोगों ने मिलकर ले ली उसकी जान, पूरा मामला सन्न कर देगा

देश की राजधानी दिल्ली में 25 साल के युवक की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उसने मुफ्त में आइसक्रीम खाने से मना कर दिया.

Bhasha | Updated on: 13 Mar 2020, 04:13:22 PM
demo photo

फ्री में आइसक्रीम खाने से युवक ने किया मना तो 4 लोगों ने मिलकर ले ली उ (Photo Credit: प्रतिकात्मक इमेज)

दिल्ली:

इंसानी जिंदगी की कीमत बेहद ही कम होती जा रही है. इस खबर को पढ़कर ऐसा ही लगेगा. क्या वाकई किसी की जान लेना इतना आसान हो गया है. देश की राजधानी दिल्ली (delhi) में 25 साल के युवक की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उसने मुफ्त में आइसक्रीम खाने से मना कर दिया. सोचिए एक लड़के ने आइसक्रीम खाने से मना किया और चार लोगों ने मिलकर उसकी जिंदगी छिन ली. 

पुलिस के मुताबिक  मेरठ के लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल कालेज के छात्र लक्ष्य ने हाल ही में एमबीबीएस परीक्षा उत्तीर्ण की थी और इस खुशी में वह गुरुवार की रात रोहिणी स्थित अपने घर में करन, धीरज और अविनाश के साथ पार्टी कर रहा था. बाद में सब मिलकर आइसक्रीम खाने बाहर गए जहां उन्होंने अमित शर्मा को उसके एक रिश्तेदार राहुल और दोस्त इशांत के साथ देखा.शराब के नशे में लक्ष्य और उसके दोस्तों ने अमित शर्मा से मुफ्त में आइसक्रीम खाने को कहा. लेकिन 25 साल के युवक अमित शर्मा ने आइसक्रीम खाने से मना कर दिया. जिसके बाद दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. 

इसे भी पढ़ें:शेयर बाजार में अबतक की सबसे बड़ी इंट्राडे रिकवरी, सेंसेक्स 1,325 अंक सुधरकर बंद

पुलिस ने बताया कि लक्ष्य और उसके दोस्तों ने रोहिणी के सेक्टर तीन में शर्मा को पकड़ा और उस पर डंडों से हमला किया. इसके बाद आरोपी फरार हो गए हमले से शर्मा को सिर में चोट आई जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) एस डी मिश्रा ने कहा, 'प्रत्यक्षदर्शी राहुल और इशांत ने हमलावरों की बाइक का नंबर लिख लिया था. इस जानकारी के आधार पर हमने घटना के चार घंटे बाद चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया.  दक्षिण रोहिणी पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

और पढ़ें:एयर इंडिया (Air India) के लिए बोली जमा कराने की तारीख 30 अप्रैल तक बढ़ी

पुलिस ने  लक्ष्य (27), उसके बड़े भाई करन (29) और दोस्तों धीरज (26) व अविनाश (27) को गिरफ्तार किया गया. दक्षिण रोहिणी पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 13 Mar 2020, 04:13:22 PM

Related Tags:

Murder Crime Delhi