News Nation Logo

दिल्ली से अपहरण कर बागपत में युवक की हत्‍या, दोस्त के घर से मिला शव

बागपत में दोस्त के घर मे दिल्ली के युवक की लाश मिली. युवक 15 मार्च से लापता था. बागपत जनपद की शहर कोतवाली इलाके के मितली गांव में दिल्ली के भजनपुरा से 4 दिन से लापता एक युवक का शव उसी के दोस्त के मकान में मिला है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 19 Mar 2021, 04:08:20 PM
Youth killed in Baghpat kidnapped from Delhi

दिल्ली से अपहरण कर बागपत में युवक की हत्‍या (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • बागपत में दोस्त के घर मे दिल्ली के युवक की लाश मिली
  • शव दिल्ली के भजनपुरा से 4 दिन से  लापता युवक जैनुल का है
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है

बागपत:

दिल्ली के युवक की अपहरण कर बागपत के मीतली गांव में हत्या कर दी गई. बागपत में दोस्त के घर मे दिल्ली के युवक की लाश मिली. युवक 15 मार्च से लापता था. बागपत जनपद की शहर कोतवाली इलाके के मितली गांव में दिल्ली के भजनपुरा से 4 दिन से लापता एक युवक का शव उसी के दोस्त के मकान में मिला है. परिजनों ने दोस्त पर ही उसकी हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है और तफ्तीश में जुट गई है.

दरअसल, शहर कोतवाली पुलिस को मितली गांव में एक मकान में युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची और शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख़्त कराई तो पता चला कि शव दिल्ली के भजनपुरा से 4 दिन से  लापता युवक जैनुल का है. जिसकी गुमशुदगी भी भजनपुरा थाने में दर्ज है और जैनुल  का शव जिस मकान में मिला है. वह मकान मृतक के ही दोस्त अमित का है.

वहीं उस स्थान पर तीन कुर्सियों और मेज सहित सिगरेट के पैकेट और शराब की खाली बोतले मिली है. जिसके चलते मृतक के परिजनों ने उसी के दोस्त अमित पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस के मुताबिक मृतक और उसके दोस्त पर दिल्ली के थानो में कई मुकदमें दर्ज है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 

शुक्रवार सुबह उसके स्वजन मीतली गांव में पहुंचे और ग्रामीणों से जानकारी की तो पता चला कि अमित का पिछले तीन दिन से मकान बंद है. इससे पुलिस को अवगत कराया गया. पुलिस ताला तोड़कर मकान में पहुंची तो कमरे में युवक जनूलअबदी का शव मिला. कमरे में बहुत दुर्गंध हो रही है. वहां पर शराब की खाली बोतल मिली. आशंका है कि अमित ने शराब पिलाकर नशे की हालत में अपने दोस्त जनूलअबदी की हत्या की है. एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. उनका कहना है कि केस का जल्द ही राजफाश किया जाएगा. 

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Mar 2021, 03:58:05 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.