logo-image

अनुसूचित जाति के युवक को दबंगों ने लाठी-डंडे से पीटा, एक गिरफ्तार 

युवक की पिटाई वाले इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है. स्थानीय पुलिस की एक टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है. इस दौरान आरोपियों की पहचान करके एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है,

Updated on: 27 Apr 2022, 03:03 PM

highlights

  • आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दी जा रही दबिश
  • पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा, दो की तलाश अब भी जारी
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मचा था बवाल

जयपुर:

राजस्थान के जालौर स्थित सांचौर थाना क्षेत्र के हाड़ेचा गांव के एक दलित युवक के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक को कुछ लोग सुनसान जगह पर ले जाते हैं और वहां उसे दो लड़के दोनों हाथों से पकड़ लेते हैं, जबकि तीसरा उसे बुरी तरह डंडों से पीटता दिख रहा है. इस दौरान पीड़ित बुरी तरह चिल्लाता दिख रहा है, लेकिन इसके बाद भी गुस्से की आग में जल रहे इन युवकों के अंदर रहम नहीं जागती है और वह उसे बेरहमी से पिटाई करता रहता है. युवक की पिटाई वाले इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है. स्थानीय पुलिस की एक टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है. इस दौरान आरोपियों की पहचान करके एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि मारपीट में लिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही है.

इस पूरे मामले पर जब सांचौर के थाना अधिकारी प्रवीण आचार्य से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो के मामले में पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली गई है. एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. बाकी बचे दो आरोपियों की वायरल वीडियो के अनुसार तलाश जारी है. उन्होंने बताया कि हाड़ेचा क्षेत्र के रहने पुराराम पुत्र दानाराम मेघवाल को कुछ बदमाश पकड़ कर सुनसान जगह लेकर गए. इसके बाद दो युवकों ने हाथ पकड़ कर मारपीट की. इसकी बाद इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया भी कर दिया. वायरल वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिशें तेज कर दी है. आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए  जगह-जगह दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें- 10 दिन में 12 डॉलर घटे कच्चे तेल के दाम, फिर भी नहीं घटी पेट्रोल-डीजल की कीमतें


 मामले को लड़की भगाने से जोड़ा जा रहा
वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस ने आरोपियों की कॉलेज खबर शुरू की तो मामले को एक लड़की को भगाकर ले जाने की घटना से जोड़ा जा रहा है. आरोप है कि यह युवक सोमवार को एक नाबालिग लड़की को लेकर भाग गया था, लेकिन लड़की के परिजन भीनमाल के पास से पकड़ कर अपनी बेटी को वापस ले आए थे. उसके बाद कुछ बदमाशों ने इस युवक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया.