logo-image

दिल्ली में युवक का गला रेतकर हत्या का प्रयास, सबके सामने मारी गोली, CCTV फुटेज आया सामने 

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि बाजार में अचानक अफरा-तफरी का माहौल है. लोग इधर-उधर लोग भागने लगते हैं. एक लड़का इस दौरान चिल्लाता हुआ दिखाई दे रहा है.

Updated on: 28 Jan 2024, 06:52 AM

नई दिल्ली:

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में 26 जनवरी की रात को एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में देखा जा सकता है कि कुछ युवक एक लड़के को दौड़ाते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान पहले वे उस लड़के को गोली मारते हैं. इसके बाद चाकू से गोदकर उसकी हत्या करने की कोशिश करते हैं. पुलिस सभी बदमाशों की तलाश कर रही है. इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसे देखकर साफ जाहिर होता है कि अपराधियों के मन में किसी तरह का खौफ नहीं है. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि बाजार में अचानक अफरा-तफरी का माहौल है. लोग इधर-उधर लोग भागने लगते हैं. एक लड़का इस दौरान चिल्लाता हुआ दिखाई दे रहा है. उसके पीछे तीन-चार लोग दौड़ लगा रहे हैं. एक हत्यारे के पास स्कूटी भी है. वह उसका पीछा कर रहा है. ये लोग हवाई फायरिंग करते हुए भी नजर आ रहे हैं.  कुछ दूर आगे चलकर लड़के को पकड़ लेते हैं. उसे बुरी तरह मारते-पीटते हैं. उस पर गोली चलाते हैं.

ये भी पढ़ें: Bihar Politics: नीतीश कुमार ने कब-कब बदला सियासी पार्टनर, कभी RJD तो कभी BJP के पाले 

इतनी हैवानियत के बावजूद हत्यारों का मन नहीं भरता है, वे चाकूओं से उसका पूरा शरीर गोद देते हैं. स्कूटी वाला शख्स चाकू से उसका गला रेतने का प्रयास करता है. लड़के को बुरी तरह से घायल करने के बाद सभी आरोपी लड़के को अचेत अवस्था में छोड़ भाग निकलते हैं. ये पूरी वारदात एक दुकान के सामने हो रही होती है. 

हैरानी की बात ये है कि दुकानदार उस लड़के को बचाने की बजाए अपने दुकानें समेटने लगते हैं. आरोपियों के जाने के बाद भी वो न तो लड़के को उठाने का प्रयास किया गया न ही किसी ने पुलिस को कॉल लगाया. यहां काफी देर बाद पुलिस आई. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया है. यहां पर वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. 

पुलिस ने घायल परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है.आरोपियों की तलाश हो रही है. सीसीटीवी फुटेज के जरिए हत्यारों की पहचान हो रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि शराब पीने के दौरान उनके बीच विवाद छिड़ गया था. इसके बाद आरोपियों इस वारदात को अंजाम दिया.