News Nation Logo

दरिंदे ने लड़की को अगवा कर किया बलात्कार, हत्या के बाद घर में दफन किया शव

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक मासूम के साथ दरिंदगी के बाद निर्मम हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. बेखौफ दरिंदे ने एक किशोरी के साथ दरिंदगी के बाद उसकी हत्या कर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 03 Mar 2021, 10:01:28 AM
Bulandshahr rape

रेप के बाद हत्या, दरिंदे ने किशोरी के शव को घर में किया दफन (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • दरिंदे ने लड़की को अगवा कर किया बलात्कार
  • हत्या के बाद किशोरी के शव को घर में दफन किया
  • शिमला से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक मासूम के साथ दरिंदगी के बाद निर्मम हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. बेखौफ दरिंदे ने एक किशोरी के साथ दरिंदगी के बाद उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं, आरोपी ने लड़की के शव को अपने घर के आंगन में गहरे गड्ढे में दफन कर दिया और फरार हो गया. हालांकि आज मासूम की हत्या कर लाश को घर में गाड़ने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को शिमला से गिरफ्तार किया गया है. यह घटना बुलंदशहर जिले के अनूपशहर इलाके में हुई. पुलिस ने किशोरी के शव को नग्न अवस्था में आरोपी के मकान में गहरे गड्ढे से बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें : हाथरस मर्डर : ढाई साल से पाल रखी थी रंजिश, अब बहाना मिलते ही लड़की के पिता को मार डाला

दरअसल, 25 फरवरी को 13 साल की एक किशोरी अपने परिजनों के साथ खेत पर काम कर रही थी. इसी दौरान वह पानी पीने के लिए हरेंद्र के घर के लिए निकली थी, लेकिन बिटिया वापस नहीं लौटी. परिजनों ने आसपास तलाश की, लेकिन किशोरी का कहीं सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने अनूपशहर कोतवाली में तहरीर दी. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की. दो दिन बाद अचानक हरेंद्र फरार हो गया. परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने हरेंद्र को नामजद करते हुए दोबारा तहरीर दी.

पुलिस और परिजन मंगलवार को आरोपी के घर की तलाशी में जुटे थे कि आरोपी के घर के आंगन में पुलिस को खुदी हुई मिट्टी दिखाई दी. पुलिस ने मिट्टी को हटाने का प्रयास किया तो गहरे गड्ढे में किशोरी का नग्न अवस्था में शव दबा मिला. पुलिस ने किशोरी के शव को किसी तरह बाहर निकाला. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक किशोरी नग्न अवस्था में थी. किशोरी के सर पर चोट के गहरे घाव थे और गड्ढे में खून से सना हुआ एक पत्थर भी पुलिस को मिला है. इससे कयास लगाए जा रहे हैं रेप के बाद किशोरी की हत्या पत्थर से वार कर की गई.

यह भी पढ़ें : नहीं सुनी होगी चोरी की ऐसी कहानी, 90 लाख में प्लॉट खरीदा, सुरंग खोदकर पड़ोसी के घर से निकाला इतना खजाना 

पुलिस ने घटनास्थल पर फॉरेंसिक नमूने लिए हैं. डीएम और एसपी ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. लड़की के पिता ने कहा कि उनकी बेटी के साथ शराबी युवक ने दुष्कर्म किया, जिसने उसके बाद उसकी हत्या कर दी और उसका शव दफना दिया. उनके अनुसार, उनकी बेटी बात करते समय हकलाती थी. परिजनों ने सरकार से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपी दरिंदे को फांसी की सजा की मांग कर डाली है. परिजनों से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Mar 2021, 10:01:28 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.