News Nation Logo

चांदनी महल इलाके में मिला महिला का शव.. पुलिस भी देखकर रह गई हैरान

तका की शिनाख्त मुमताज परवीन (55) के रूप में हुई है. पडौसियों के अनुसार आज सुबह महिला के घर से दुर्गंध आई. इसके बाद उन्होने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर देखा तो सड़ी-गली हालत में महिला का शव मिला.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 06 Sep 2021, 12:00:55 AM
dead body

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • पाकिस्तान से जुड़े हत्या के तार. पुलिस जांच में जुटी
  • पीएम रिपोर्ट में धारदार हथियार से की गई महिला की हत्या
  •  ब्रेकप होने के बाद पाकिस्तान से दिल्ली आकर बस गई थी महिला

New delhi:

दिल्ली के चांदनी महल क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या कई दिनों पहले की गई है. घर के अंदर सड़ी-गली हालत में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में धारदार हथियार से हत्या की आशंका सामने आने पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. प्राथमिक जांच में महिला की हत्या के तार पाकिस्तान से जुड़े होने की खबर है. खबरों के मुताबिक भारत में नकली नोट, ड्रग्स जैसी गतिविधियों में शामिल रहे पाकिस्तानी से शादी करने के बाद पाकिस्तान चली गई थी. लेकिन पाकिस्तानी युवक से ब्रेकप होने के बाद वापस दिल्ली आकर बस गई थी. 

ये भी पढें :दिल्ली पुलिस ने मशहूर एक्ट्रेस लीना पाल को किया अरेस्ट, जानें वजह

मृतका की शिनाख्त मुमताज परवीन (55) के रूप में हुई है. पडौसियों के अनुसार आज सुबह महिला के घर से दुर्गंध आई. इसके बाद उन्होने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर देखा तो सड़ी-गली हालत में महिला का शव मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पीएम रिपोर्ट में महिला की हत्या किसी धारदार हथियार से होना बताया है. बताया गया कि पाकिस्तानी नागरिक से शादी करने के बाद मुमताज के पास पाक की नागरिकता थी. उसके पूर्व पति का परिवार मेरठ में कहीं रहता है. पुलिस उनका पता लगाने का प्रयास कर रही है. महिला के खिलाफ 1997 में अवैध रूप से भारत में रहने का मामला दर्ज हुआ था. हालांकि महिला ने वर्ष 2014 में दोबारा भारतीय नागरिकता के लिए अपलाई किया था. चांदनी महल थाना पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक शुक्रवार शाम करीब छह बजे पुलिस को सूचना मिली कि चांदनी महल के छत्तालाल मियां स्थित एक मकान से तेज दुर्गंध आ रही है. सूचना मिलते ही पूलिस मौके पर पहुंची तो वहां ताला लगा था. साथ ही जिस कमरे से दुर्गंध आ रही है उसका भी ताला लगा था. पुलिस ने ताला तोड़कर देखा तो मुमताज का सड़ा- गला शव पड़ा था. पुलिस ने बताया हत्या कई दिनों पहले की गई है. साथ ही गले व सिर पर चोट के निशान भी दिख रहे हैं,

First Published : 06 Sep 2021, 12:00:55 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.