News Nation Logo
Banner

पिता का था पड़ोसी महिला से अवैध संबंध, 7 साल की बेटी को चुकानी पड़ी कीमत

बच्ची आरोपी को मामा बोलती थी. वह अक्सर टॉफी वगैरह दिलाता था. बदले की आग में ऐसा जला कि उसे मासूम पर बिलकुल दया नहीं आयी. वारदात नरेला में हुई.

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 24 Jun 2019, 12:17:41 PM
नरेला ब्‍लांड मर्डर का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में (ANI)

नई दिल्‍ली:

पिता ने पड़ोस की महिला से अवैध संबंध बनाए थे, जिसकी 'सजा' 7 साल की मासूम को भुगतनी पड़ी. बच्ची के पिता ने जिस महिला से अवैध संबंध थे, उसी महिला के भाई ने बदला लेने के लिए बच्ची को अगवा करके कत्ल किया और लाश को गंदे नाले में डाल दिया. बच्ची आरोपी को मामा बोलती थी. वह अक्सर टॉफी वगैरह दिलाता था. बदले की आग में ऐसा जला कि उसे मासूम पर बिलकुल दया नहीं आयी. वारदात नरेला में हुई.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में 3 बच्चों और पत्नी की गला रेतकर हत्या, ट्यूशन टीचर ने इसलिए वारदात को दिया था अंजाम

बीती 16 जून को बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. दरअसल उससे एक दिन पहले ही पुलिस ने बच्ची की किडनैपिंग का मुकदमा दर्ज किया था. 24 घंटे में उसकी तलाश हर मुमकिन कोशिश की गई थी, लेकिन नरेला के स्वर्ण जयंती विहार स्थित सीवेज प्लांट के नाले में बच्ची की लाश मिलने से सभी निराश हो गए. बच्ची के घर में हड़कंप मच गया. शुरुआत में यह ब्लाइंड मर्डर केस था, क्योंकि न किसी तरह की फिरौती की मांग थी, न ही कोई अन्य सुराग मिला था. लेकिन जैसे-जैसे पुलिस बच्ची के पिता और अन्य जानने वालों के बयान लेती गई, वैसे वैसे पुलिस को इन्वेस्टिगेशन की दिशा मिलती गई.

यह भी पढ़ेंः मुखर्जी नगर मारपीट: क्या इस मामले का पूरा सच जानते हैं आप, इन 3 वीडियो से जानें पूरी हकीकत

पूछताछ के दौरान पुलिस का शक बच्ची के पड़ोस में रहने वाले इमरान पर बढ़ता गया. उसके बयानों में विरोधाभास और कुछ अन्य साक्ष्य मिलने पर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कबूल लिया. पुलिस का कहना है कि इमरान ने कबूल किया है कि उसने ही बच्ची की हत्या करके शव सीवेज प्लांट में डाला था, क्योंकि बच्ची के पिता के उसकी बहन से अवैध संबंध थे. उसका बदला लेने के लिए बच्ची को टारगेट बनाया.

First Published : 24 Jun 2019, 12:17:41 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.