logo-image

बच्ची की बीमारी से दुखी थे मां-बाप, पति गया बाहर तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

राजकुमार गुप्ता नामक शख्स की पत्नी खुशबू कुमारी गुप्ता (22) अपने पति के जमशेदपुर जाने के बाद खुदकुशी कर अपनी जान दे दी. इन दोनों की शादी पिछले साल ही हुई थी.

Updated on: 06 Dec 2020, 10:49 AM

कोलकाता:

दक्षिणी कोलकाता के कस्बा इलाके में शनिवार को 22 वर्षीय एक महिला ने ऊंची इमारत से कूदकर खुदकुशी कर ली. वह तीन महीने की अपनी बेटी की सेहत को लेकर काफी चिंतित रहती थी. यह जानकारी पुलिस ने दी. राजकुमार गुप्ता नामक शख्स की पत्नी खुशबू कुमारी गुप्ता (22) अपने पति के जमशेदपुर जाने के बाद खुदकुशी कर अपनी जान दे दी. इन दोनों की शादी पिछले साल ही हुई थी.

यह भी पढ़ें: क्राइम की दुनिया का बेताज बादशाह बनने के लिए साइको रजी ने कर दिए ताबड़तोड़ मर्डर

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, ये दोनों अपनी तीन महीने की बेटी की सेहत को लेकर काफी चिंतित थे, जो किसी गंभीर बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती है. इसके चलते खुशबू बेहद तनाव में रह रही थी, इसलिए केटरिंग का बिजनेस चलाने वाले राजकुमार जब हावड़ा स्टेशन के लिए रवाना हुए, तो खुशबू कथित तौर पर छत पर चली गई और फिर नीचे नहीं आई.

यह भी पढ़ें: प्रेमी की शादी से नाराज प्रेमिका ने दुल्हन के बाल काटे, आंखों में डाली फेवीक्विक 

कुछ देर रात खुशबू के ससुरालवाले उसकी तलाश करने लगे, जिसके बाद वह खून से लथपथ इमारत के नीचे कोने में पड़ी मिली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम मामले के सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं. हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या बच्ची की सेहत को लेकर उनके परिवार में कोई समस्या थी या इसकी कोई और वजह रही होगी.