News Nation Logo
Banner

जयपुर में लुटेरों ने दिखाई हैवानियत, चांदी के कड़े के लिए पैर काटे 

जयपुर में एक महिला को लूटने के लिए लूटरों ने हैवानियत की हद पार कर दी. महिला से  चांदी के कड़े छीनने के लिए उसके दोनों पैर को ही काट डाला.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 20 Oct 2021, 01:55:22 PM
murder

जयपुर में लुटेरों ने चांदी के कड़े के लिए पैर काटे  (Photo Credit: agency)

highlights

  • महिला से चांदी के कड़े छीनने के लिए उसके दोनों पैर को ही काट डाला.
  • लुटरों ने महिला के सिर और गले पर कड़ा प्रहार किया.
  • इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और अपराधी की तलाश जारी है.  

नई दिल्ली:  

जयपुर में एक महिला को लूटने के लिए लूटरों ने हैवानियत की हद पार कर दी. महिला से चांदी के कड़े छीनने के लिए उसके दोनों पैर को ही काट डाला. लुटरों ने महिला के सिर और गले पर कड़ा प्रहार किया, जिसके कारण महिला की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस के अनुसार अपराधी की तलाश जारी है. जयपुर पुलिस के अनुसार ग्रामीणों को महिला का शव मंगलवार दोपहर खेतापुर गांव में मिला. महिला की पहचान इसी गांव की गीता देवी के रूप में हुई है.  वह जानवरों को लेकर जंगल में गई थी.  दोपहर करीब 12.30 से 1 बजे अपराधी ने उस पर हमला कर दिया.  बताया जा रहा है कि महिला के सिर और गर्दन पर गहरे घाव हैं.  यहां पर उसका कटा हुआ पैर शरीर के पास पड़ा हुआ था.  महिला के पैर से चांदी के कड़े नदारत थे.  इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और अपराधी की तलाश जारी है.  

 ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने धोखाधड़ी में प्राइवेट बैंक के 3 कर्मचारियों समेत 12 लोगों को किया गिरफ्तार

भाजपा ने उठाए कांग्रेस पर सवाल

इस घटना पर भाजपा ने कांग्रेस को घेरा है.  राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने एक ट्वीट किया है.  उन्होंने लिखा कि खातेपुरा गांव में एक महिला की दर्दनाक तरह से हत्या कर दी गई। उन्होंने लिखा कि कांग्रेस नेता प्रियंका और राहुल को टि्वटर पॉलिटिक्स से समय निकालकर राजस्थान में आने की कोशिश करें. इसके साथ सीएम से इस मामले की जांच करने की मांग करनी चाहिए.  

सीएम प्रियंका की तारीफ में लगे

भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा के अनुसार प्रियंका गांधी को राजस्थान में होने वाले अपराधों का संज्ञान लेने की आवश्यकता है. वह उत्तर प्रदेश में तो नारा दे रही हैं,‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं.  लेकिन उन्हें राजस्थान के हालात पर ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है.  उन्होंने आगे कहा कि क्या उन्हें लगता है कि केवल उत्तर प्रदेश में ही लड़कियां असुरक्षित हैं? सच यह है कि राजस्थान में महिलाओं के प्रति अपराध में इजाफा हुआ है. 

First Published : 20 Oct 2021, 12:46:49 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.