logo-image

यूपी के जालौन में बदमाशों ने पति के सामने पत्नी से किया गैंगरेप

बदमाशों ने सड़क पर एक दंपती को बंधक बनाया। इसके बाद उन्होंने पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

Updated on: 07 May 2017, 09:45 AM

नई दिल्ली:

पूरा देश जहां एक ओर निर्भया गैंगरेप के हत्यारों को सजा मिलने पर इंसाफ की बात कर रहा था उसी दिन उत्तरप्रदेश में फिर एक महिला की साथ ज्यादती का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बदमाशों ने सड़क पर एक दंपती को बंधक बनाया। इसके बाद उन्होंने पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

यह दिल दहला देने वाली वारदात उत्तरप्रदेश के औरेया में हुई। जलौन जिले में गुरुवार रात महिला के साथ 8 लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया। घटनाक्रम यूपी के बुलंदशहर में हुए घटनाक्रम जैसा लग रहा है।

जानकारी के अनुसार जालौन जिले में रहने वाला एक दंपती गुरुवार रात जयपुर से जालौन लौट रहा था। दंपती आगरा से देर रात औरेया पहुंचे यहां पर उन्होंने पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इंतजार किया। इसी दौरान वहां से एक लोडर वाहन गुजरा जिसके ड्राइवर ने दंपती को लिफ्ट देने की बात बोलकर बैठा लिया।

और पढ़ें: रेस्टोरेंट में काम कर रहा है निर्भया का नाबालिग दोषी, 'आफ्टर केयर' के तहत किया शिफ्ट

कुछ दूरी तक चलने के बाद एक मोड़ पर बदमाशों ने गाड़ी रोक दी। पति-पत्नी को पहले बंधक बनाया फिर 8 बदमाशों ने पत्नी के साथ पति के सामने बलात्कार किया। पति के अनुसार आरोपी उन्हें वहीं छोड़कर चले गए। मुश्किल से दंपती ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी। मामले के खबर के बाद सभी पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए 20 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, वहीं पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है। पुलिस अधिकारियों ने सभी पुलिसबल को इस केस में जल्द कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

और पढ़ें: फेसबुक पर हुए प्यार के लिए बेटी ने दिया पिता को धोखा, घर से 1 लाख नकद और 7 लाख के जेवर उड़ाए