News Nation Logo
Breaking
Banner

शर्मनाक: नौकरी दिलाने के बहाने महिला को देह व्यापार में ढकेल दिया

दिल्ली के रेड लाइट एरिया (GB रोड) में एक बड़ी कंपनी की महिला कर्मचारी से जबर्दस्ती देह व्यापार कराने का मामला सामने आया है. ग्राहक की मदद से महिला को बचा लिया गया है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 10 Aug 2019, 10:16:19 AM
Crime In Delhi

नई दिल्ली:  

राजधानी दिल्ली में एक बहुत ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली के रेड लाइट एरिया (GB रोड) में एक बड़ी कंपनी की महिला कर्मचारी से जबर्दस्ती देह व्यापार कराने का मामला सामने आया है. ग्राहक की मदद से महिला को बचा लिया गया है. महिला से मिली जानकारी के मुताबिक रोजाना 15-20 आदमी उसके साथ रेप करते थे.

यह भी पढ़ें: टमाटर के दाम तो रोक नहीं पा रहे हैं इमरान खान, PM नरेंद्र मोदी को रोकने चले हैं

कोलकाता में एक बड़ी कंपनी में काम कर रही थी पीड़ित महिला
मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली 27 वर्षीय महिला कोलकाता में एक बड़ी कंपनी में कर्मचारी थी. अच्छी नौकरी की तलाश में वह एक व्यक्ति के साथ दिल्ली आ गई थी, लेकिन नौकरी के बजाए उसे देह व्यापार में धकेल दिया गया. जानकारी के मुताबिक उक्त महिला को उस व्यक्ति ने बेच दिया था. पीड़िता महिला को कोठा नबंर 68 में देह व्यापार कराया जा रहा था. एक ग्राहक को अपनी आपबीती बताने के बाद उससे उसने मदद मांगी. ग्राहक उसकी मदद के लिए तैयार हो गया. महिला ने ग्राहक को अपने भाई का नंबर दे दिया.

यह भी पढ़ें: Weekly Market Analysis: Sensex-Nifty में आई तेजी, 4 हफ्तों की गिरावट पर लगा ब्रेक

ग्राहक ने पीड़ित महिला के भाई को सारी स्थिति के बारे में बताया. उसके बाद महिला का भाई दिल्ली आकर ग्राहक बनकर उसी कोठे पर पहुंचा. बहन से मिलने के बाद उसके भाई ने दिल्ली महिला आयोग और दिल्ली पुलिस के सहयोग से पीड़ित महिला को कोठा नंबर 68 से छुड़ा लिया गया. पीड़ित महिला के भाई ने कोलकाता में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जानकारी के मुताबिक 8 अगस्त को पीड़ित महिला को छुड़ाने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने कोठे के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

First Published : 10 Aug 2019, 10:16:19 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.